लाइव टीवी

Uttarakhand: अक्षय कुमार होंगे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर, CM पुष्कर सिंह धामी के प्रस्ताव को किया स्वीकार

Updated Feb 07, 2022 | 11:16 IST

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज सुबह उत्तराखंड (Uttarakhand) के सीएम पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर मुलाकात की।

Loading ...
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार होंगे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर
मुख्य बातें
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार
  • कुमार, CM धामी बोले- राज्य के ब्रांड एम्बेसडर होंगे 'मिस्टर खिलाड़ी'
  • अक्षय कुमार इन दिनों अपनी एक फिल्म की उत्तराखंड में कर रहे हैं शूटिंग

देहरादून: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हिमालयी राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करेंगे। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से कुछ दिन पहले, अक्षय कुमार ने राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने से मुलाकात की। राज्य सरकार ने उनसे एक प्रस्ताव को लेकर संपर्क किया था, जिसे बाद में अक्षय कुमार ने स्वीकार कर लिया गया। इससे पहले राज्य सरकार ने स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को एक नई जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें उत्तराखंड का ब्रांड ऐंबैसडर नियुक्त किया था।

सीएम धामी ने कही ये बात

अक्षय कुमार के साथ मुलाकात के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, 'हमने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे।' इससे पहले, राज्य में शूटिंग करने वाले अक्षय कुमार की विभिन्न तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उन्हें एक पुलिस वाले के रूप में रकुल प्रीत के साथ काम करते हुए दिखाया गया था। खबरों के मुताबिक यह फिल्म तमिल फिल्म रतनसन का हिंदी रीमेक एक साइको किलर के इर्द-गिर्द बनाई गई है जो युवा लड़कियों को अपना शिकार बनाता है और बार-बार पुलिस से बचता है। मूल तमिल फिल्म का निर्देशन राम कुमार ने किया था। सिर्फ तीन से चार दिनों के लिए मसूरी के अलावा देहरादून में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी।

धामी ने ट्वीट किया था बबीता फोगाट का वीडियो

आपको बता दें कि 70 सीटों वाली उत्तराखंड विधानसभा में बीजेपी फिर से सत्ता में आने की तैयारी में जुटी हुई है। कुछ दिन पहले धामी ने पहलवान बबीता फोगट का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वे राज्य में भाजपा सरकार का समर्थन कर रही हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'मैं भारत की प्रतिभाशाली खिलाड़ी, युवा आइकन और दंगल गर्ल बबीता फोगट को (भाजपा सरकार के) स्नेह और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।' 

रविवार को ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड में डोर-टू-डोर अभियान में भाग लिया और मतदाताओं से उत्तराखंड चुनाव 2022 में पार्टी को वोट देने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने गंगोत्री, में एक जनसभा को संबोधित किया।