लाइव टीवी

Harish Rawat: ट्वीट के बाद हरीश रावत दिल्ली तलब, मनीष तिवारी का पार्टी आलाकमान पर निशाना

Updated Dec 23, 2021 | 12:34 IST

Harish Rawat News : हरीश रावत चाहते हैं कि उत्तराखंड चुनाव के लिए पार्टी सीएम पद का चेहरा घोषित करे। रावत को लगता है कि इससे पार्टी को फायदा होगा। सूत्र यह भी बताते हैं कि हरीश रावत चाहते हैं कि आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा उनके करीबियों को टिकट दिया जाए।

Loading ...
मुख्य बातें
  • हरीश रावत ने बुधवार को ट्टीट किया कि उनके पीछे 'मगरमच्छ' पड़ गए हैं
  • उन्होंने नए साल पर नया आशियाना तलाशने की ओर भी इशारा किया
  • रावत चाहते हैं कि उत्तराखंड के लिए सीएम का चेहरा उतारे पार्टी

नई दिल्ली : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हरीश रावत के ट्वीट के बाद उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। सूत्रों का कहना है कि हरीश रावत का दिल्ली तलब किया गया है। वह गुरुवार शाम तक दिल्ली पहुंच सकते हैं। उत्तराखंड के इस पूरे घटनाक्रम पर मनीष तिवारी ने पार्टी आलाकमान पर निशाना साधा है। तिवारी ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'पहले असम फिर पंजाब और अब उत्तराखंड। भोग पूरा डालेंगे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।' तिवारी के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई एक बार फिर सामने आ गई है। 

रावत चाहते हैं कि सीएम पद का चेहरा घोषित करे पार्टी
हरीश रावत चाहते हैं कि उत्तराखंड चुनाव के लिए पार्टी सीएम पद का चेहरा घोषित करे। रावत को लगता है कि इससे पार्टी को फायदा होगा। सूत्र यह भी बताते हैं कि हरीश रावत चाहते हैं कि आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा उनके करीबियों को टिकट दिया जाए। रावत को लगता है कि प्रदेश की राजनीति में उन्हें दरकिनार करने की कोशिश की जा रही है।

बुधवार का रावत का ट्वीट इसी ओर इशारा कर रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने 'मगरमच्छों से घिरे होने की बात कही है।' टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवनिर्माण नवभारत मंच उत्तराखंड' में रावत ने स्पष्ट रूप से कहा कि कांग्रेस यदि विधानसभा चुनाव के लिए सीएम पद का चेहरा घोषित करती है तो उसे फायदा होगा। 

सियासी पारा चढ़ाने वाले हरीश रावत ने अपनी ट्वीट पर दी सफाई, बताया कौन है 'मगरमच्छ' 

उत्तराखंड के नेताओं के साथ राहुल की बैठक
कांग्रेस चाहती है कि उत्तराखंड में पार्टी सामूहिक रूप से लड़े। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी के साथ उत्तराखंड के नेताओं की बैठक होनी है। इस बैठक में हरीश रावत भी शामिल होंगे।