लाइव टीवी

EXCLUSIVE: जयंत चौधरी के कमेंट को हेमामालिनी ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं

Updated Feb 04, 2022 | 16:38 IST

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमामालिनी ने कहा कि जयंत चौधरी के बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, उन्होंने पब्लिसिटी स्टंट के लिए कहा होगा।

Loading ...
मुख्य बातें
  • यूपी में एक बार फिर आएगी बीजेपी की सरकार- हेमामालिनी
  • पिछले पांच वर्ष में यूपी में धरातल पर कई तरह के सुखद बदलाव हुए
  • 'जयंत चौधरी का बयान सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट, गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं'

चुनावी मौसम में नेता, आरोप- प्रत्यारोप के जरिए एक दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि उन्हें हेमामालिनी नहीं बनना है। दरअसल वो एक प्रसंग का जिक्र कर रहे थे कि किस तरह से गृहमंत्री अमित शाह की तरफ से उनके एक सहयोगी योगेश को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया था। जयंत चौधरी के इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर हुई और उन पर निशाना साधा। इस खास प्रसंग के साथ साथ यूपी में विपक्षी दावों पर मथुरा से बीजेपी सांसद हेमामालिनी ने TIMES NOW नवभारत से खास बात की। 

सपा की सरकार आने पर विकास की रफ्तार पर ब्रेक
हेमामालिनी ने कहा कि अगर सपा गठबंधन की सरकार आई तो यूपी में विकास की रफ्तार थम जाएगी। पूरे प्रदेश में बीजेपी की लहर है, बीजेपी ने जो कुछ काम किया है उसकी लोग चर्चा कर रहे हैं और यही हमारी सरकार की यूएसपी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था प्रमुख मुद्दा है। हमारी लोगों से अपील है कि कानून के राज के नाम पर वोट करें। हर मोर्चे पर हमारी सरकार कामयाब रही है। उन्होंने कहा कि वो जब यहां चुनाव लड़ने आईं तब से लेकर अब तक बड़ा बदलाव महसूस किया है। 

आरएलडी मुखिया जयंत चौधरी का व्यंग्य बाण, बोले- मुझे तो नहीं बनना हेमामालिनी

जयंत चौधरी का कमेंट पब्लिसिटी स्टंट
जयंत चौधरी ने जो कुछ कहा वो गलत है। मथुरा वो ऐसे ही नहीं चली आईं। जयंत चौधरी के बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। राजनीति उनके लिए पेशा नहीं बल्कि सेवा है, वो सेवा भाव से ही यहां पर आईं और लोगों की सेवा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी की जाती है। लेकिन अनर्गल प्रचार से बचना चाहिए।