लाइव टीवी

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भैया वाले बयान पर सियासी घमासान, बीजेपी ने यूपी-बिहार का बताया अपमान

Updated Feb 16, 2022 | 13:55 IST

चुनाव प्रचार के दौरान शब्दों के चयन का अपना अलग महत्व होता है। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने यूपी बिहार के लोगों को भैया क्या कहा कि बीजेपी ने उनके शब्दों को लपक लिया और अब निशाना साध रही है।

Loading ...

पंजाब विधानसभा चुनाव में अब महज कुछ दिन ही बचे हैं और सियासी दल जनता का मूड अपने पक्ष में करने में जुटे हुए। सियासी बयानों के क्रम में कभी जुबां फिसल जा रही है तो कभी भड़काऊ बयान दिए जा रहे हैं। पंजाब में दोबारा से सत्ता हासिल करने की कोशिश में कांग्रेस जुटी हुई है। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रही हैं। इन सबके बीच Punjab CM Charanjit Channi के भैया वाले बयान पर सियासी घमासान शुरू हो गया है।, BJP ने Twitter पर एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। BJP ने CM Channi और Priyanka Gandhi पर आरोप लगाते हुए  कहा है कि चन्नी ने Bihar-UP के लोगों का अपमान किया है। 

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि प्रियंका गांधी पंजाबियों की बहू हैं,उस क्रम में उन्होंने यूपी बिहार के लोगों के लिए भैया शब्द का इस्तेमाल किया। लेकिन बीजेपी के आईटी सेल के अमित मालवीय ने कहा कि यही तो कांग्रेस का चरित्र है, वो अपने फायदे के लिए किसी भी समाज को अपमानित करने का मौका नहीं छोड़ती है। कांग्रेस ने यूपी और बिहार का अपमान किया है जिसके लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को माफी मांगनी चाहिए।

Punjab Elections 2022: 'गुरु नानक देव की तपोभूमि पाने के 3 मौके गंवाए', PM मोदी का कांग्रेस पर प्रहार