लाइव टीवी

एग्जिट पोल के बाद गोरखनाथ मंदिर में योगी आदित्यनाथ, गुरुओं का लिया आशीर्वाद

Updated Mar 08, 2022 | 10:24 IST

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों पर सोमवार को एग्जिट पोल आए। इन सभी एग्जिट पोल में भाजपा को बहुमत मिलता बताया गया है। एग्जिट पोल के नतीजे यदि सही साबित होते हैं तो यूपी में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी और योगी सीएम बनेंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सोमवार को आए एग्जिट पोल में यूपी में भाजपा की सरकार बनने की बात कही गई है
  • एग्जिट पोल के अनुमान यदि सही साबित होते हैं तो योगी आदित्यनाथ फिर सीएम बनेंगे
  • उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के नतीजे राष्ट्रीय राजनीतिक को दूर तक प्रभावित करेंगे

Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सुबह गोरक्षनाथ मंदिर में पूजा-अर्जन करते दिखे और गोशाला में कुछ समय बछड़ों के साथ बिताया। सीएम योगी गोरक्षनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर भी हैं। मंदिर में उनकी यह दर्शन-पूजन का यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातों चरण संपन्न हो जाने के बाद हुआ है। इससे पहले अपना नामांकन भरने से पहले सीएम योगी ने गोरक्षनाथ मंदिर में विधिवत पूजा की। योगी आदित्यनाथ इस बार गोरखपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं। 

यूपी के चुनाव नतीजों पर सबकी नजर

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों पर सोमवार को एग्जिट पोल आए। इन सभी एग्जिट पोल में भाजपा को बहुमत मिलता बताया गया है। एग्जिट पोल के नतीजे यदि सही साबित होते हैं तो यूपी में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी और योगी सीएम बनेंगे। इस बार चुनाव में भाजपा और सपा के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है। यूपी के चुनाव नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे। यूपी के चुनाव नतीजों पर सभी की नजरें हैं। यूपी चुनाव का रिजल्ट राष्ट्रीय राजनीति को दूर तक प्रभावित करेगा। भाजपा की दोबारा सरकार बनने पर कई मिथक भी टूटेंगे।