लाइव टीवी

PM Modi Roadshow : यूपी में आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को, वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, उमड़े लोग

Updated Mar 04, 2022 | 17:58 IST

PM Modi Roadshow :उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पीएम ने बनारस में सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
  • उसके बाद पीएम ने अपने रोड शो की शुरुआत की।
  • पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत में भीड़ उमड़ पड़ी।

PM Modi Roadshow : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण का मतदान सात मार्च होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी इस दिन मतदान है। अपनी पार्टी बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना रोड शो वाराणसी के मालदहिया चौक से शुरू किया। वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के इस रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। काशी की देवतुल्य जनता काशी के लाल और अपने सांसद पीएम नरेंद्र मोदी  के स्वागत में उमड़ पड़ी। पीएम ने बनारस में सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने रोड शो की शुरुआत की। 

इससे पहले पीएम ने मिर्जापुर में सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि घोर परिवारवादियों ने मिर्जापुर के गरीबों के लिए सिर्फ 800 घर बनाएं। भाजपा सरकार में आज मिर्जापुर में 40 हजार से अधिक आवास गरीबों के लिए स्वीकृत किए हैं। पांच साल में योगी जी ने मिर्जापुर में 28 हजार आवास बनाकर तैयार भी कर दिए हैं। जिन घोर परिवारवादियों ने अपने कार्यकाल में मेरी बहन बेटियों को सताया है। अब आपके पास उनकों सजा देने का मौका है। आप इस चुनाव में उन्हें ऐसी सजा दीजिए कि फिर कभी उत्तर प्रदेश में बहन, बेटियों की जिंदगी पर कोई संकट न आए।

पीएम ने कहा कि पहले ऐसे-ऐसे प्रधानमंत्री हो गए जो खुलेआम स्वीकार करते थे, कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं, गांव में जाते-जाते 15 पैसे हो जाता है। ये मोदी और योगी हैं, रुपया दिल्ली से निकलता है, 100 के 100 पैसे आखिरी जगह तक पहुंचते हैं।