लाइव टीवी

Rajini Chandy: 68 साल की एक्ट्रेस ने किया 'Sexy' फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

Updated Jan 15, 2021 | 13:37 IST

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रजनी चांडी ने अपने स्टाइलिश नए फोटोशूट से सभी को हैरान कर दिया है। आधुनिक पहनावे में सजी 68 वर्षीय अभिनेत्री नए अवतार में नजर आ रही हैं।

Loading ...
68 साल की एक्ट्रेस ने किया 'Sexy' फोटोशूट,वायरल हुई तस्वीरें
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री रजनी चांडी की तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल
  • अपने नए स्टाइलिश फोटोशूट के कारण लोगों ने किया रजनी को ट्रोल

नई दिल्ली: बिग बॉस मलयालम की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री रजनी चांडी ने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट किया कि सोशल मीडिया में वो अचानक से सुर्खियों में आ गईं। फिल्म ‘ओरु मुथ्शी गढ़ा’जैसी मूवी में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री रजनी चांडी के इस स्टाइलिश नए फोटोशूट से सभी हैरान रह गए। रजनी ने फेसबुक पर अपनी ग्लैमरस फोटोशूट से तस्वीरें पोस्ट कीं, तो उन्हें भी उम्मीद नहीं थी कि ये वायरल हो जाएंगी और शातिर ट्रोल्स को आकर्षित करेंगी।

वायरल हुई तस्वीरें
 गृहिणी-अभिनेत्री के रूप में मशहूर रजनी चांडी आम तौर पर रंगीन  साड़ियों में दिखती हैं लेकिन जो नई तस्वीरें उनकी वायरल हो रही हैं उनमें वह एक जंपसूट, लंबी पोशाक, एक डिस्ट्रेस्ड जींस और एक छोटी डेनिम पोशाक पहने हुए नजर आ रही हैं।

कुछ तस्वीरों में वह अपने बगीचे में एक गमला पकड़े हुए ताजे सफेद फूलों का मुकुट पहने हुए है। केरल की स्थानीय मीडिया द्वारा उसे 'बोल्ड एंड ब्यूटीफुल' के रूप में वर्णित किया गया है जहां ज्यादातर महिलाएं अभी भी साड़ी या पारंपरिक लंबी स्कर्ट पहनती हैं।

फोटोशूट के बारे में बीबीसी से बात करते हुए रजनी चांडी ने बताया कि यह आइडिया एक 29 वर्षीय फोटोग्राफर अथिरा जॉय था जो लीक से हटकर किए जाने वाले अपने कार्यों के लिए जानी जाती है। दशकों तक मुंबई में रहने वाली चांडी 1995 में केरल लौट आई थीं और एक विदेशी बैंक में नौकरी करने लगीं। 

65 साल की उम्र में उन्होंने 2016 में मलयालम भाषा के कॉमेडी-ड्रामा, ओरु मुथसी गढ़ा में एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की और फिर दो और फिल्मों में काम किया। इसके बाद बिग बॉस के मलयाली वर्जन में भी नजर आई थीं। अपने फोटो शूट पर बात करते हुए रजनी ने बताया कि फोटोशूट का मतलब मस्ती करना भी था। चांडी ने कहा कि जब मैंने फोटोशूट के कपड़े देखे तो मैं भी हैरान थी। मैंने लंबे समय में इतने सेक्सी तरीके से कपड़े नहीं पहने थे। लेकिन एक बार जब मैंने उन्हें पहना, तो मुझे अच्छा लगा।

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद रजनी को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया।  कुल लोगों ने उनकी तस्वीरों की प्रशंसा की तो कुछ ने अभद्र कमेंट भी किए। कुछ प्रशंसकों ने उसका फोन नंबर ढूंढ लिया और उन्हें फोन किया या व्हाट्सएप पर कहा कि आप एक बहुत अच्छी आंटी लगती हो

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।