लाइव टीवी

Urfi Javed Front Open Dress: फ्रंट ओपन ड्रेस में दिखा उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज, देखें फोटोज

Updated Mar 31, 2022 | 14:58 IST

Urfi Javed Acress: एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वैसे तो उर्फी अक्सर अपनी ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं लेकिन बीते कुछ समय से उर्फी फ्रंट ओपन ड्रेस में ज्यादा नजर आ रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
उर्फी जावेद फोटो
मुख्य बातें
  • कटे-फटे और अजीबोगरीब ड्रेस के लिए फेमस हैं उर्फी जावेद
  • एयरपोर्ट लुक वायरल होने के बाद चर्चा में आईं उर्फी
  • अपने स्टाइल को लेकर अक्सर ट्रोल होती हैं उर्फी जावेद।

Urfi Javed Front Open Dress: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस उर्फी जावेद की बात जब भी होती है तो सबसे पहले उनके स्टाइल और ड्रेस पर ध्यान जाता है। क्योंकि उर्फी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैशन भी ऐसा जिसकी तारीफ कम ही होती है लेकिन वो इन ड्रेसेस की वजह से ट्रोल जरूर हो जाती हैं। उर्फी हमेशा ही अलग-अलग अंदाज और फैशन के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं। हर बार उन्हें यूजर्स ड्रेस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल कर देते हैं। लेकिन इन सब बातों का उर्फी पर कोई असर नहीं पड़ता और हर बार वह एक नए अंदाज और फैशन के साथ फिर से हाजिर हो जाती है।

Also Read: ड्रेसेज के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं उर्फी, फटे कपड़ों से दिया था स्टाइल स्टेटमेंट 

वैसे तो उर्फी हर तरह ड्रेस पहनती हैं। उन्हें ट्रेडिशनल, एथनिक, बिकिनी, वेस्टर्न से लेकर बोल्ड ड्रेसेज में देखा जाता है। लेकिन बीते कुछ समय से उर्फी फ्रंट ओपन स्टाइल ड्रेस को ज्यादा फॉलो कर रही हैं। बीते कुछ दिनों में उर्फी ज्यादातर फ्रंट ओपन ड्रेस में ज्यादा नजर आ रही हैं। 

इन वीडियो में उर्फी रेड कलर के शॉर्ट वन पीस में नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस बैक से पूरी तरह कवर है लेकिन जैसे ही वो फ्रंट पोज देती हैं उनकी ड्रेस देखकर हर कोई हैरान रह गया। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ये भी बताया कि उनके ड्रेस पर कैसा डिजाइन होगा इस बारे में सोचने के लिए उन्हें रोजाना 5-6 घंटे लगाने पड़ते हैं।

होली के मौके पर उर्फी ने खूबसूरत व्हाइट एंड रेड कलर का सूट सलवार पहना। लेकिन इसमें भी उर्फी ने बोल्डनेस का तड़का लगाया।उनकी व्हाइट कट- आउट डिजाइन वाली कुर्ती बैकलेस थी। उनका ये अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया और इसे लेकर भी वो काफी ट्रोल हुईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।