लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा पर पड़ रहा मानसून का असर, जानिए क्या बोले बिग बी

Updated Jun 10, 2020 | 18:42 IST

Amitabh bachchan bungalow Jalsa: बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जलसा पर मानसून के असर के बारे में बात की है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • बिग बी ने जलसा पर मानसून के असर के बारे में जानकारी दी है
  • अमिताभ का जलसा करीब 80 के दशक के मध्य में बना था
  • उन्होंने कहा कि बारिश में मकानों का संरक्षण जरूरी होता है

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जलसा पर मौसम के प्रभावों के बारे में जानकारी दी है, जो सालों पहले बनाया गया था। बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि मानसून के दौरान अपने घर की सुरक्षा करना क्यों आवश्यक है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि बारिश के मौसम के दौरान मकानों का संरक्षण जरूरी होता जा रहा है। 

उन्होंने लिखा कि खासकर उन मकानों का संरक्षण जरूरी है, जो सालों पहले बने हैं और अब उनमें रिसाव होने लगा है। जलसा करीब 80 के दशक के मध्य में बना था या शायद थोड़ा और बाद में. इसलिए समय और मौसम का उस पर प्रभाव पड़ता है। बच्चन ने अपने इंटरनेट केबल के बारे में बात करते हुए बारिश के मौसम में घर की सुरक्षा के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि नेट वापस आ गया, मेरे छत पर केबल को लेकर कोई समस्या थी, केबल ताडपत्री में फंस गया था। ताडपत्री का इस्तेमाल हम इमारत की सुरक्षा के लिए करते हैं। दिग्गज अभिनेता ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अपने घर के पास के क्षेत्रों को साफ करने के प्रयासों की भी प्रशंसा की, जो मुंबई में आए चक्रवात निसर्ग के कारण गंदगी से भर गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।