लाइव टीवी

Aranyak Review : Raveena Tandon ने अरण्यक से किया डिजिटल डेब्यू, देखें सुष्‍मिता सेन की आर्या के आगे क‍ितना क‍िया इंप्रेस

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 10, 2021 | 23:06 IST

Aranyak Review In Hindi : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन की वेब सीरीज अरण्यक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में अभिनेत्री एसएचओ कस्तूरी डोगरा के किरदार में नजर आ रही हैं।

Loading ...
Aranyak Web Series Review In Hindi
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन की डेब्‍यू वेब सीरीज अरण्यक नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज।
  • इस सीरीज में एसएचओ कस्तूरी डोगरा के किरदार में नजर आ रही हैं रवीना टंडन।
  • रवीना टंडन की इस सीरीज में हैं 7 एपिसोड ।

Aranyak Review In Hindi : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार रवीना टंडन ने वेब सीरीज अरण्यक से लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है। अपनी शानदार बॉलीवुड पारी के बाद अभिनेत्री ने इस वेब सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू किया है। विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित इस सीरीज (Aranyak) में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और जाकिर हुसैन के साथ रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। सीरीज की कहानी एक लापता पर्यटक को खोजने की यात्रा पर पुलिस वालों के ईर्द गिर्द घूमती है।

अभिनेत्री इस सीरीज (Aranyak) में एसएचओ कस्तूरी डोगरा के किरदार में दर्शकों का दिल जीतती दिख रही हैं। वेब सीरीज की कहानी में रोमांच और रहस्यों के साथ कॉमेडी का भरपूर तड़का है। ऐसे में अगर आपने अब तक इस सीरीज को नहीं देखा है तो यहां हम आपको अरण्यक सीरीज का रिव्यू बताएंगे।

वेब सीरीज Aranyak की कहानी

विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित इस सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है। सीरीज की कहानी एक विदेशी पर्यटक के ईर्द गिर्द घूमती है, जो एक हिमालय की तलहटी पर बसे शहर से अचानक गायब हो जाती है। मामले की जांच धीरे धीरे पुराने राजों को खोलती हुई नजर आती है। सीरीज के शुरुआत में आप देखेंगे की कस्तूरी डोगरा (रवीना टंडन) अपना तबादला करवा लेती हैं। लेकिन तभी एक विदेशी टूरिस्ट के बच्चे के गायब होने की खबर सामने आती है। ऐसे केस की तलाश कस्तूरी डोगरा को होती है। लेकिन वह फंस जाती हैं क्योंकि वह अपना ट्रांसफर करा चुकी होती हैं। ऐसे में वह अंगद मलिक के साथ काम करना शुरु कर देती हैं। इस तरह कहानी में कई मोड़ आते हैं।

अरण्यक में जंगल भी कई रहस्यों से भरा हुआ होता है, क्योंकि जंगल में आए दिन किसी ना किसी की मौत होती है। इस मौत का जिम्मेदार नर-तेंदुआ नामक जानवर को दिया जाता है, जो कि आधा मानव और आधा जानवर यानि राक्षस है। ऐसे में अब देखना ये होगा कि क्या जंगल में हो रही मौत का जिम्मेदार नर-तेंदुआ है?

सहायक कलाकारों को नहीं दी गई कुछ खास जगह

पुलिस के किरदार में रवीना टंडन की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। वहीं सहायक कलाकार के रूप में आशुतोष राणा, मेघना मलिक और जाकिर हुसैन जैसे कलाकारों को कुछ खास स्क्रीन स्पेस नहीं दिया गया है। आशुतोष राणा बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो अपने जबरदस्त डायलॉग और एक्टिंग से फिल्म में जान डाल देते है। सीरीज की कहानी को और भी दिलचस्प बनाया जा सकता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।