लाइव टीवी

VIDEO: अर्चना पूरन सिंह ने पति परमीत सेठी को कहा 'विलेन', वजह हाउसमेड भाग्यश्री

Updated Jun 10, 2020 | 00:26 IST

Archana Puran Singh Video: द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह ने अपनी हाउसमेड भाग्यश्री के साथ गपशप का एक और वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Archana Puran Singh
मुख्य बातें
  • अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट हैं
  • अर्चना ने अपने पति परमीत सेठी को 'विलेन' कहा है
  • उन्होंने पति को 'विलेन' हाउसमेड की वजह से बोला

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वर अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ा कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। अर्चना ने अपनी हाउसमेड भाग्यश्री के साथ भी कई वीडियो शेयर किए हैं। वह इन वीडियो में भाग्यश्री के साथ मजाकिया गपशप करती हुई नजर आती हैं, जिसे उनके फॉलओर्स काफी पसंद करते हैं। इस बार अर्चना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भाग्यश्री की कुकिंग स्किल के साथ-साथ पति परमीत सेठी के परफेक्शन का जिक्र है। अर्चना के पति परमीत सेठी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) फिल्म में विलेन का रोल भूमिका चुके हैं।

भाग्यश्री ने किस मुद्दे पर अर्चना से की बात

वीडियो में भाग्यश्री की अर्चना के साथ रसोई में परमीत की केक बनाने में मदद करने को लेकर चर्चा हो रही है। बात करते हुए दिखाया गया है। हाउसमेड बताती है कि कैसे केक में डाले डाने वाले सामान की क्वालिटि का ख्याल रखते हैं। उसे भी इसी तरह याद करना होगा। इसपर अर्चना कहती हैं कि परमीत यह तुम्हें हिंद में लिखकर दे देंगे। हालांकि,  भाग्यश्री फिर भी अनिश्चित रहती है कि 'सर’यानी परमीत उस केक को पसंद करेंगे या नहीं। 

इसके बाद अर्चना कैमरा परमीत पर फोकत करती हैं तो वह मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा कि भाग्यश्री ने फिर कमाल कर दिया। पहले डीडीएलजे में काजोल की की लाइफ का विलेन...अब परमीत भाग्यश्री की जिंदगी का भी विलेन। उन्होंने साथ ही लिखा खराब कैमरे के काम के लिए खेद है ... मुद्दे पर फोकस करें। बता दें कि भाग्यश्री और अर्चना के वीडियो इसलिए लोकप्रिय होते हैं क्योंकि लोगों को दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद आती है। 

'हमारे परिवार के सदस्य की तरह है भाग्यश्री'

अर्चना कुछ वक्त पहले भाग्यश्री का परिचय कराते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हाउसमेड की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा था कि ये लड़की हमारे परिवार के सदस्य की तरह है और मैं इसके बिना अपने घर की कल्पना भी नहीं कर सकती। ये लड़की मुझे रोज खुशियां देती है, ये मेरे घर में ही रहती है। इसका नाम भाग्यश्री है जो बिल्कुल ठीक है। ये जिस भी घर में जाएगी वहां हमेशा के लिए अच्छा 'भाग्य' लेकर ही जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।