लाइव टीवी

Celebs Horror Moments: विक्की कौशल, बिपाशा बसु से रणवीर सिंह तक, जब सेलेब्स को हुआ भूत-आत्मा का आभास

Updated Mar 12, 2022 | 15:55 IST

Bollywood Celebs Horror Moments: कई लोग भूत प्रेत के वजूद पर यकीन करते है। तो कई लोग इसे बिल्कुल नहीं मानते। कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं, जो आत्माओं और भूतों के वजूद पर यकीन करते हैं। जानिए सेलेब्स के भूतों से जुड़े दिलचस्प किस्सों के बारे में...

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स का दावा असल जिंदगी में भूत आत्मा का हुआ आभास
मुख्य बातें
  • कुछ बॉलीवुड सेलेब्स आत्माओं-भूतों के वजूद पर यकीन करते हैं
  • कुछ सितारे असल जिंदगी में भूतों का आभास कर चुके
  • वरुण धवन, सनी लियोन, राजकुमार राव, गोविंदा को है इन बातों पर यकीन

Bollywood Celebs Horror Experience: कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं, जो आत्माओं और भूतों के वजूद पर यकीन करते हैं। अगर प्रेत आत्माओं में यकीन रखने की बात करें तो बॉलीवुड के इमरान हाशमी, बिपाशा बासु, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सनी लियोन, राजकुमार राव, गोविंदा, सोहा अली खान, अदिति त्यागी, पूजा बेदी, कृति सेनान और अन्य सेलेब्स प्रेत आत्माओं से जुड़ी बातों में यकीन रखते है। यह सभी सितारे असल जिंदगी में भूतों का आभास कर चुके है। सेलेब्स के भूतों से जुड़े दिलचस्प किस्सों के बारे में जानते हैं। जिन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही प्रेत आत्माओं को महसूस किया है।

विक्की कौशल
विक्की कौशल कटरीना के साथ अब नए रिश्ते में बंध चुके है। विक्की भूत प्रेत आत्माओं में यकीन करते है क्योंकी उन्होंने अपनी असल जिंदगी में भूत के वजूद को महसूस किया है। दरअसल विक्की हॉरर फिल्में देखने से डरते है। इसके बावजूद भी विक्की ने अपने डर को मात देते हुए और डर को डराते हुए, भूत द होंटेड शिप में काम किया है। मूवी की शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी उनके ऊपर गिरते-गिरते अचानक सिर्फ तीन इंच की दूरी पर ही रुक गई थी। और विक्की को यह महसूस होने लगा था कि यहां कोई तो है।

Also Read: ये सेलिब्रिटी बने फैट टू हॉट, अपनी बॉडी से किया सबको इंप्रेस

बिपाशा बासु
बॉलीवुड की अभिनेत्री बिपाशा बासु ने अपने करियर में कई हॉरर फिल्में की है। अलोन, राज, राज 3, आत्मा, रक्त बिपाशा की यह सभी फिल्म हॉरर है। वहीं बिपाशा की पहली फिल्म राज थी जिसके दौरान बिपाशा ने फिल्मी दुनिया से हटकर असल जिंदगी ने आत्माओं का आभास किया है। राज़ की शूटिंग के लिए वह जिस होटल में रूके थे, वह हॉन्टेड था, और दिलचस्प बात यह है कि वह आज भी बंद है।

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सेट पर किसी की उपस्थिति को महसूस किया था, जिसे वे खुद पेशवा बाजीराव मानते थे।

पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ 'बाजीरो मस्तानी' की शूटिंग के दौरान, अभिनेता ने साझा किया कि एक काली दीवार पर कुछ सफेद धूल जम गई और यह आश्चर्यजनक रूप से पेशवा जैसी दिख रही थी। इसे देखकर वो पूरी तरह से डर गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।