लाइव टीवी

Bollywood Tragedy Roles: फिल्मों में हमेशा इस एक्टर की अधूरी रही प्रेम कहानी, अंत तक आते-आते हो जाती थी मौत

Updated Feb 23, 2022 | 00:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bollywood Tragedy Roles: एक्टर इमरान हाशमी की ज्यादातर फिल्में लव-रोमांटिक होती है। लेकिन डायरेक्टर उनकी फिल्मों का ऐसा The End करते हैं कि हमेशा उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है क्योंकि फिल्मों के आखिर में उनकी मौत हो जाती है, लेकिन क्या आपने सोचा है आखिर इसकी वजह क्या है।

Loading ...
Emraan Hashmi
मुख्य बातें
  • इमरान की हर फिल्म में हो जाती है उनकी मौत।
  • फिल्म फुटपाथ के साथ की थी इमरान ने एक्टिंग करियर की शुरुआत।
  • इमरान हाशमी को मिला है बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' का टैग।

Bollywood Tragedy Roles: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें उनकी कई फिल्में हिट रहीं। उन्हें ज्यादातर लव और रोमांस से लबरेज फिल्मों में देखा गया है। यही कारण है कि बॉलीवुड में उन्हें 'सीरियल किसर' का टैग मिल गया। हालांकि अब इमरान इससे अलग हटकर सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा टाइप की फिल्में भी करने लगे हैं। लेकिन फैंस के बीच वह रोमांटिक हीरो के तौर पर ही पॉपुलर हैं। इमरान ने 2003 में फिल्म 'फुटपाथ' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसमें भले ही उन्हें सपोर्टिंग रोल में देखा गया हो, लेकिन इस फिल्म के बाद आगे के रास्ते खुल गए और एक के बाद एक उनकी कई फिल्में रिलीज हुई।

ये फिल्में रहीं बॉक्स ऑफिस पर हिट

दर्शकों ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्मों को खूब प्यार दिया। उन्होंने मर्डर, तुमसा नहीं देखा, जन्नत, मर्डर 2, आशिक बनाया आपने, जहर, वंस अपन ए टाइम इन मुंबई, मिस्टर एक्स, अजहर, हमारी अधूरी कहानी, डर्टी पिक्टचर, दिल तो बच्चा है जी, द बॉडी और चेहरे जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि इनमें से अधिकतर फिल्मों के क्लाइमैक्स में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की  मौत हो जाती है। भले ही हर बार फिल्मों की कहानी, डायरेक्टर और लेखक तमाम चीजें अलग हों लेकिन फिर भी ज्यादातर फिल्मों में उनकी मौत से फैंस की आंखें भी नम हो जाती है।

Also Read: नो मीन्स नो के बाद विकाश वर्मा का ऐतिहासिक कदम, द गुड महाराजा से सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगे गदर

Also Read: नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ये है 'शाही हवेली', 7 कमरे-2 बड़े ड्रॉइंग रूम और थियेटर हॉल सहित अंदर है इतना कुछ

अधूरी रही लव स्टोरी

आपको बता दें कि इमरान हाशमी की 60-70 प्रतिशत फिल्मों के आखिर में उनकी मौत हो जाती है. जन्नत, हमारी अधूरी कहानी, चेहरे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्में जिसके The End में उनकी मौत हो गई। हालांकि ऐसा क्यों होता है इसका जवाब किसी के पास नहीं, लेकिन हम तो यही कह सकते हैं कि इश्क सच्चा वही जिसको मिलती नहीं मंजिलें..मंजिलें..   

वहीं वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो इमरान पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। इसमें उन्हें विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।