लाइव टीवी

Bollywood Actress Failed: दमदार एक्टिंग के बावजूद भी बॉलीवुड में नहीं जमा इन एक्ट्रेसेस का सिक्का, हुईं बुरी तरह फ्लॉप

Updated Mar 10, 2022 | 08:12 IST

Bollywood Actress Failed: बॉलीवुड में एक- दो फिल्में चलने के बाद भी कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपनी धाक नहीं जमा पाईं। शुरुआत में हिट फिल्में देने के बाद इन एक्ट्रेस की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कि जिसके बाद इन अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

Loading ...
इन एक्ट्रेस का बॉलीवुड में नहीं जमा सिक्का
मुख्य बातें
  • खूबसूरती और एक्टिंग से बनाई पहचान लेकिन फिल्में नहीं चलीं
  • बॉलीवुड की फिल्मों से गायब ही हो गईं ये एक्ट्रेस
  • दमदार एक्टिंग के बावजूद भी इन एक्ट्रेस का नहीं जमा सिक्का

Bollywood Actress Failed: बॉलीबुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत को न जाने कितने लोगों ने आजमाया है और न जाने कितने लोग इसमें जाने और इसका हिस्सा बनने के ये न जाने कितनी मेहनत और कितना प्रयास कर रहे हैं, लेकिन चमक दमक की इस इंडस्ट्री में सफलता हर किसी को नहीं मिलती। भले ही किसी एक्टर या ऐक्ट्रेस के माता या पिता कितने ही बड़े या कामयाब अभिनेता रहे हो लेकिन उनके बच्चे भी उनकी तरह बड़े और सफल कलाकार बने ये जरूरी नहीं। ऐसे ही बॉलीवुड कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने सुंदरता और एक्टिंग के मामले में भले ही अपनी खास पहचान बनाई हो लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है, और कुछ ही फिल्में करने के बाद वह बॉलीवुड की फिल्मों से गायब ही हो गई हैं।

Also Read: होठों के चलते ट्रोल हुईं आयशा टाकिया, वीडियो देख फैंस बोले- 'क्‍या थे और क्‍या हो गए'

आयशा टाकिया
फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक आयशा टाकिया ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'टारजन द वंडर कार' से की थी। इस फ़िल्म में आयशा टाकिया को खूब पसंद किया गया था। लेकिन आयशा टाकिया उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक सुपरहिट फिल्म से की थी। लेकिन वांटेड जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड से अचानक गायब हो गयी।

अमीषा पटेल 
अमीषा पटेल बॉलीवुड की खूबसूरत उन अभिनेत्रियों में शुमार है और उनके नाम कई बड़ी हिट फिल्में भी हैं। अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' से की थी और इस फिल्म ने उन्हें रातों रात इंडस्ट्री ऊंचाई पर पहुंचा दिया था । जिसके बाद अमीषा ने सन्नी देओल के साथ फ़िल्म " गदर " में गदर मचा दिया था । इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफल नहीं रही । और वह भी बॉलीवुड से गायब हो गई । 

Also Read: बॉलीवुड में कदम रखते ही अमीषा पटेल हो गई थीं बदनाम, हर कोई कहता था घमंडी और बिगड़ैल औलाद

रिया सेन
बॉलीवुड की सेंसेशनल हीरोइन रिया सेन वैसे तो अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फ़िल्म विषकन्या में एक बाल कलाकार के रूप में किया था। जिसके बाद से उन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वह बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी खास पहचान नही बना पाई।

आमतौर पर अपनी पहली सुपरहिट फिल्म एक एक्ट्रेस को मिल जाती है। भले ही उनकी सुंदरता की चर्चा हर किसी के जबान पर रही हो । लेकिन उस बड़ी हिट फिल्म के बाद इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने में असफल रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।