लाइव टीवी

2023 की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर होगी दिग्गजों की टक्कर, ऋतिक रोशन से प्रभास की रिलीज होंगी ये फिल्में

Updated Mar 10, 2022 | 18:27 IST

Bollywood 2023 Release: जनवरी 2023 में एक नहीं, दो नहीं पांच फिल्मी सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमें शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, प्रभास, जॉन अब्राहम से लेकर रणबीर कपूर की फिल्म भी शामिल है। देखें पूरी लिस्ट....

Loading ...
जनवरी 2023 में बड़े स्टार्स की फिल्में होंगी एक साथ रिलीज
मुख्य बातें
  • जनवरी 2023 में पांच सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज होंगी
  • 26 जनवरी को तीन सुपरस्टार्स की फिल्में एक साथ क्लैश
  • शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, प्रभास, जॉन अब्राहम की फिल्म होगी रिलीज

Bollywood 2023 Release: कोरोना की तीनों लहर के दौरान फिल्मी बॉक्स ऑफिस ठंडा रहा जिसका असर काफी बड़े स्तर पर देखने को मिला। बड़े फिल्म मेकर्स ने भी कोरोना को देखते हुए अपनी फिल्मों तक टाल दीं। लेकिन साल 2023 के पहले महीने से ही बड़े पर्दे पर बडे़-बडे़ स्टार्स धमाल मचाने को तैयार हैं। खास बात है कि सिर्फ आने वाली साल के पहले महीने यानी जनवरी में ही शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, साउथ सुपरस्टार प्रभास, रणबीर कपूर और जॉन अब्राहम जैसे सितारों की फिल्में रिलीज होने की तैयारी में है जो फैन्स के लिए दिलचस्प और फिल्म इंडस्ट्री के लिए कड़ा मुकाबला साबित होगा। जानिए जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही इन सुपरस्टार्स की फिल्मों की लिस्ट।    

पठान 
बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान अभी से ही चर्चाओं में घिर गई है। अगर सब ठीक रहा तो फिल्म साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। 

फाइटर 
ऋतिक रोशन की फाइटर साल 2023 के जनवरी महीने की 26 तारीख यानी रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में भी बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण ही ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। सबसे खास बात ये है कि पहली बार दीपिका सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फैंस अभी से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करने लग गए हैं।

Also Read: पठान की शूटिंग के लिए स्‍पेन जाएंगे शाहरुख खान, बेटे के जेल से बाहर आते ही काम में जुटे किंग खान

आदिपुरुष 
बाहुबली फेम प्रभास साउथ के सुपरस्टार तो हैं ही, अब बॉलीवुड की इस फिल्म के साथ अपनी स्टारडम को और ज्यादा धार देने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में सिर्फ प्रभास ही नहीं, बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान भी नजर आएंगे। वहीं स्वीट एक्ट्रेस कृति सेनन का भी फिल्म में सुंदरता का जलवा नजर आएगा। फिल्म साल 2023 में 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

तहरान 
जॉन अब्राहम की तेहरान भी 26 जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को भी जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म कहा जा रहा है जो रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

26 जनवरी को ही रणबीर कपूर की एक फिल्म रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। इस फिल्म को लव रंजन बना रहे हैं जिसमें रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।