लाइव टीवी

Bollywood Throwback: जब अनिल अंबानी से अफेयर की अफवाह से परेशान हो गईं ऐश्वर्या राय, गुस्से में कही थी ये बात

Updated Apr 23, 2020 | 12:14 IST

Bollywood Throwback: अभिषेक बच्चने से शादी से पहले ऐश्वर्या राय का नाम सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ा था। एक वक्त ऐश्वर्या और अनिल अंबानी के डेटिंग की खबर सामने आई थी। जानिए क्या बोलीं थीं ऐश्वर्या राय।

Loading ...
Aishwarya Rai, Anil Ambani
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय ने हाल में अपनी 13वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है।
  • शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम अनिल अंबानी के साथ भी जुड़ा था।
  • ऐश्वर्या इन खबरों से काफी नाराज हो गई थीं।

मुंबई. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने पिछले दिनों अपनी 13वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। अभिषेक से पहले ऐश्वर्या राय का सलमान खान और विवेक ओबरॉय से अफेयर काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, एक वक्त ऐश्वर्या का नाम अनिल अंबानी के साथ भी जुड़ा था। इन खबरों से ऐश्वर्या राय काफी नाराज हो गई थीं। 

साल 2004 में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या राय और रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी गुपचुप डेट कर रही हैं। ऐश्वर्या अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात नहीं करती हैं, लेकिन इन रिपोर्ट्स से वह काफी गुस्सा हो गई थीं।   

ऐश्वर्या राय ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'मुझे जब इसके बारे में पता चला तो मेरी मिली-जुली प्रतिक्रिया थी। मैं बहुत कम उनसे मिली हूं। आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे। मैं टीना (अनिल अंबानी की वाइफ) के साथ बैठी हुई थीं।'

शादी पर कही थी ये बात 
ऐश्वर्या राय ने कहा- 'मैं ये जानकर और भी हैरान हो गई थीं कि मेरे और उनके बीच करोड़ों रुपए को लेकर विवाद हुआ। क्या ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है?' टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वह फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।' 

ऐश्वर्या ने कहा था- 'लोग चाहते हैं कि मैं इन सारे अनुमानों पर जवाब दूं। मैं लेकिन ऐसा नहीं करुंगी। शादी? मैं फिलहाल अपनी जिंदगी को जी रही हूं। जो मेरे भाग्य में होगा वह जब वक्त आएगा तो अपने आप सामने आ जाएगा।' 

इस फिल्म में कर रही हैं काम 
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार साल 2018 में फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या अब मणि रत्नम की फिल्म पोनियिन सेलवन में नजर आएंगी। 

ये फिल्म इसी नाम की एक तमिल उपन्यास पर आधारित है। ऐश्वर्या के अलावा इस फिल्म में विक्रम कार्ती, जयम रवि, कीर्ति सुरेश और आमला पॉल हैं। वहीं, सुष्मिता काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।     
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।