लाइव टीवी

Ankita Lokhande: क्या लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई? नई तस्वीरों से लग रही अटकलें

Updated Jun 09, 2020 | 14:46 IST

Ankita Lokhande engagement Rumors: टीवी का जाना माना चेहरा और बॉलीवुड में पदार्पण कर चुकी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सगाई की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्या अंकिता लोखंडे ने सगाई कर ली है
मुख्य बातें
  • तेज हुईं अंकिता लोखंडे की बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की अटकलें
  • नई तस्वीरों के बाद रिश्ते को लेकर आ रही कई तरह की खबरें
  • क्या लॉकडाउन में बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ एक्ट्रेस ने आगे बढ़ाया रिश्ता

मुंबई: टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय चेहरा और कंगना रनौत की फिल्म 'मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में झलकारी बाई के किरदार से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अंकिता लोखंडे की कुछ हालिया तस्वीरों से ऐसी अटकलें लग रही हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉकडाउन में सगाई कर ली है। एक्ट्रेस बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में थीं और दोनों के जल्द ही पवित्र बंधन में बंधने की खबरें सामने आ रही थीं।

अंकिता लोखंडे लोकप्रिय धारावाहिक, पवित्रा रिश्ता में से लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ना शुरु हुई थीं। इसमें उन्होंने एम. एस. धोनी फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता, सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। इस दौरान खुशहाल ऑफ-स्क्रीन केमेस्ट्री के लिए भी ये जोड़ी चर्चा में रही थी। लेकिन दोनों के बीच 6 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया और 2016 में दोनों के अलग होने की खबर सामने आई। जल्द ही, सुशांत और अंकिता अपने जीवन में आगे बढ़ गए थे और नए हमसफर के तौर पर अंकिता को साथ मिला व्यापारी, विक्की जैन का।

नई तस्वीर से बढ़ी अफवाहें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की सगाई की अफवाहें काफी समय से आ रही थीं और उसकी हालिया तस्वीरों ने आग में घी का काम करते हुए उन्हें और ज्यादा बढ़ा दिया है। अंकिता एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर है और उन्हें खुद अपनी खुद की तस्वीरें पोस्ट करना पसंद है। हालिया तस्वीरों में, अभिनेत्री को अपनी उंगली पर एक अंगूठी दिखाते हुए देखा जा सकता है। अब, उनके सभी प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या अभिनेत्री ने लॉकडाउन के दौरान विक्की के साथ गुपचुप अंदाज में सगाई कर ली है!
 

यूं हुई मुलाकात: अंकिता लोखंडे बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के सह-मालिक विक्की जैन के साथ काफी समय से रिलेशन में हैं और उनसे वह आम दोस्तों के जरिए मिली थीं। अंकिता और विक्की कुछ समय बाद दोस्त बन गए और एक-दूसरे के साथ घूमते हुए भी नजर आने लगे।

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने स्वीकार किया था कि वह और विक्की जैन रिलेशनशिप में हैं, लेकिन जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है। अंकिता ने कहा था, 'मेरे लिए प्यार वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं इस पर विश्वास करती हूं। मैं अपने परिवार, जानवर और अपने आपको  प्यार देने में विश्वास करती हूं, न कि सिर्फ उस व्यक्ति से जिससे मैं शादी करूंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।