लाइव टीवी

Aaradhya Bachchan के बाद अब इस स्टार एक्टर के बेटे ने जीता दिल, वीडियो देखकर सोनाली बेंद्रे ने की खूब तारीफ

Updated Feb 06, 2020 | 11:38 IST

Emraan Hashmi Son: बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड हैं, जो आए दिन चर्चा में रहते हैं। वहीं कई ऐसे भी स्टारकिड हैं, जो लाइमलाइट से दूर अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेते हैं।

Loading ...
Ayan Hashmi
मुख्य बातें
  • इमरान हाशमी के बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी एक कैंसर सर्वाइवर हैं।
  • उनके इस वीडियो को देखने के बाद सोनाली बेंद्रे तारीफ करने से रोक नहीं पाई।

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड हैं, जो आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। किसी की शरारत तो किसी की बातें फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब इस लिस्ट में इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी का भी नाम जुड़ चुका है। बता दें कि कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो महिला सशक्तिकरण पर शानदार स्पीच बोलती नजर आईं। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब हाल ही में इमरान हाशमी के बेटे का एक वीडियो सामने आया है।

एक्टर इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि अयान एक कैंसर सर्वाइवर हैं और हाल ही में वो अपनी बातों से लोगों का दिल जीतते नजर आए। बीते दिनों वर्ल्ड कैंसर डे था, जहां अयान ने कैंसर को लेकर स्पीच दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कल मेरा जन्मदिन था और आश्यर्य की बात ये है कि आज कैंसर डे है। मुझे लगता है कि यह एक संयोग है। इसलिए मैं इस खास मौके पर यहां हूं। ये वाकई काफी अच्छा है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि ये काफी बेहतर होने वाला है क्योंकि मै इसके बारे में कुछ कहने जा रहा हूं।

अयान ने आगे कहा कि कैंसर भयानक है, यह आपको मानसिक और शारीरिक, हर तरह से नुकसान पहुंचाता है लेकिन कैंसर से बचने के बाद, मेरा पूरा जीवन बदल गया है। मैं मजबूत था, मैं एक निडर नेता था। कैंसर से लड़ने (लड़ने) के लिए, आपके पास कुछ गुण होने चाहिए और जो हर किसी के पास हैं। आपको मजबूत होने की जरूरत है। हर कोई यहां पर मजबूत है। निडर और फाइटर। आखिर उन्होंने कहा कि कैंसर का इलाज है। 

उनके इस वीडियो देखने के बाद सोनाली बेंद्र तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई। उन्होंने कहा कि 'टाइट हग'। इस वीडियो पर स्टार्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। सोनाली बेंद्रे के अलावा दगंल गर्ल यानी फातिमा सना शेख ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा-अद्भुत और मजबूत और स्मार्ट लड़का।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।