लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: सरेआम चोरी की अंगूठी के साथ पकड़ी जाएगी मालिनी, खुद पर ही दांव पड़ेगा भारी

Updated Aug 27, 2021 | 15:00 IST

Imlie Spoiler: इमली सीरियल में इन दिनों नए मोड़ आ रहे हैं। अप​कमिंग एपिसोड में मालिनी अंगूठी चोरी करते हुए पकड़ी जाएगी। इससे वह काफी नाराज हो जाएगी।

Loading ...
इमली सीरियल
मुख्य बातें
  • मालिनी का प्लान हो जाएगा फेल।
  • इमली और आदित्य की शादी की रस्मों का है महौल।
  • नानी पर भी लगेगा इल्जाम, ऐसे सामने आएगी सच्चाई।

Imlie Upcoming Episode: स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली में इन दिनों हर रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं। शुक्रवार को भी इसमें एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सबको अपना मोहरा बनााने वाली मालिनी (मयूरी देशमुख) का दांव आखिरकार उस पर खुद ही उल्टा पड़ जाएगा। भरी महफिल में उसकी पोल खुल जाएगी और वह अंगूठी चुराते हुए नजर आाएगी। मजेदार बात यह है कि ये पर्दाफाश नानी करेंगी।

गुल खान की 4 लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में इन दिनों इमली (सुंबुल तौकीर) और आदित्य (गश्मीर महाजनी) की शादी के बाद की रस्मों के उत्सव दिखाए जा रहे हैं। इस खुशनुमा महौल को खराब करने के लिए मालिनी पूरी कोशिश कर रही है। पहले मालिनी ने नानी के मन में अपने गहनों के जरिए लालच देकर अपने प्लान में शामिल करने की कोशिश की। मालिनी को लगा कि उसका प्लान कामयाब हो जाएगा।

ऐसे होगा पर्दाफाश

जब अंगूठी खोजने की रस्म शुरू होगी तभी पता चलेगा कि अंगूठी गायब है। तभी दोष नानी पर लगा दिया जाएगा। मगर अनु नानी को खोजने का आदेश देगी। इमली और मीठी को विश्वास होगा कि नानी ने उनके लिए घटना को बर्बाद कर दिया है। हालांकि, नानी सबको बताएगी कि उसने मालिनी को लेते हुए देखा और अंगूठी मालिनी के पास है उसकी तलाशी ली जाए। मालिनी के बगावत के बावजूद उसकी तलाशी ली जाएगी। जिसमें अंगूठी मिल जााएगी। यह मालिनी के लिए बहुत अपमानजनक होगा। 

इमली जताएगी आभार

अंगूठी मिलने और मालिनी के प्लान फेल होने से नानी पूरी तरह से खुश नजर आएंगी।तभी अनुष्ठान के लिए तैयार हो रही इमली आएगी और उसे बताएगी कि जब नानी उसकी मदद करने के लिए वहां पहुंची हैं। इसी के साथ इमली नानी का आभार व्यक्त करेगी और उसे यह भी बताएगी कि वह उसकी आखिरी उम्मीद है। वहीं आदित्य मालिनी से सवाल करेगा कि जब अंगूठी उसके पास थी, तो उसने इम्ली और उसके परिवार को पर झूठा आरोप क्यों लगाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।