लाइव टीवी

Big B की नकल करने से लेकर KBC 13 एक्सपर्ट से सेटिंग करने तक, Kapil Sharma के जोक्स पर ठहाकों से गूंजा सेट 

Updated Nov 12, 2021 | 19:10 IST

KBC 13 New Promo: हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का प्रोमो वीडियो जारी हुआ है जिसमें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सेट पर ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
केबीसी 13
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में दिखे कपिल शर्मा और सोनू सूद।
  • कपिल शर्मा के मजाकिया अंदाज पर आया दर्शकों का दिल।
  • बिग बी की नकल उतारते हुए दिखे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा।

Kaun Banega Crorepati 13 Latest Promo: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati Season 13) का आज का एपिसोड बहुत धमाकेदार होने वाला है। केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार के एपिसोड (KBC 13 Shaandaar Shukravaar Episode) में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने शो पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और करोड़ों दिलों की धड़कन सोनू सूद (Sonu Sood) का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नजर आएंगे। आज के एपिसोड में देखा जाएगा कि कपिल शर्मा और सोनू सूद हॉट सीट पर बैठकर काफी मस्ती करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के पंच लाइन और जोक्स पर केबीसी 13 का पूरा सेट ठहाकों से गूंजने लगेगा। सेलिब्रिटी स्पेशल एपिसोड को लेकर कई प्रोमो रिलीज किए गए हैं। इन सभी प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा इस शो की जान बन गए हैं और अपनी कला से दर्शकों को हंसा रहे हैं। 

जारी हुआ केबीसी 13 का नया प्रोमो

हाल ही में केबीसी 13 (KBC 13) का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन की नकल करते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि जब बिग बी लोगों को कॉल करते हैं तब लोगों का रिएक्शन कैसा होता है। वहीं, कपिल शर्मा ने यह भी कहा कि जब वह किसी को कॉल करते हैं तब सामने वाला कपिल शर्मा को चुप रहने की हिदायत देता है। 

एक और प्रोमो में यह देखा गया की कपिल शर्मा केबीसी 13 की एक्सपर्ट के साथ फ्लर्ट करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह एक्सपर्ट की तारीफों के पुल भी बांध देते हैं। बाद में वह एक्सपर्ट के साथ सेटिंग करने की बात करते हैं ताकि वह गेम के दौरान पूछे गए सभी सवालों का जवाब आसानी से दे पाएं। केबीसी 13 के यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

केबीसी 13 के एक और प्रोमो में देखा गया कि कपिल शर्मा शो में अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं। हॉट सीट पर बैठे हुए कपिल शर्मा कोई फरियाद गाना गुनगुनाते हुए नजर आए। वहीं, सोनू सूद की शायरी ने केबीसी 13 के दर्शकों का दिल जीत लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।