लाइव टीवी

क्रिकेटर अजहरुद्दीन संग मोनिका बेदी की बढ़ रही हैं नजदीकियां, अबू सलेम को कर चुकी हैं डेट

Updated May 02, 2020 | 15:39 IST

अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अदाकारा मोनिका बेदी की नजदीकियां इन दिनों भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ बढ़ रही हैं।

Loading ...
Monica-bedi and Mohammad azharuddin

अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अदाकारा मोनिका बेदी की नजदीकियां इन दिनों भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ बढ़ रही हैं। दोनों की दोस्‍ती की चर्चा मीडिया में कुछ वक्‍त पहले आई थी और अब खबर है कि दोनों का रिश्‍ता दोस्‍ती से आगे निकल चुका है। 18 जनवरी 1975 को पैदा हुईं मोनिका बेदी 45 साल की हो चुकी हैं, वहीं 8 फरवरी 1963 को पैदा हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन 57 साल के हैं। 

एबीपी न्‍यूज की खबर के अनुसार, उम्र में 12 साल बड़े भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्‍लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन संग मोनिका बेदी क्‍वालिटी लाइम बिता रही हैं। खबर में दावा किया गया है कि दोनों एक दूसरे के फ्रेंड जोन में भी शामिल होने लगे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम के जरिए हुई थी और जल्‍द ही दोनों एक दूसरे के क्‍लोज आ गए। 

पंजाब के जिला होशियारपुर गांव चब्बवाल गांव में पैदा हुईं मोनिका ने अपनी पढ़ाई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है। उन्होंने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 1995 में तेलुगु फिल्म 'ताज महल' से की थी। 

अविवाहित हैं मोनिका बेदी
मोनिका बेदी को सितंबर 2002 में अबू सलेम संग जाली दस्तावेजों पर देश में प्रवेश के लिए पुर्तगाल में जेल की सजा सुनाई गई थी। लंबे समय तक वह अबू सलेम संग प्‍यार में थीं लेकिन अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की। हालांकि अबु सलेम ने मीडिया को बताया था कि मोनिका से उसकी शादी साल 2000 में लॉस एंजिल्स की एक मस्जिद में हुई थी।

दो शादी कर चुके हैं अजहरुद्दीन
वहीं अजहरुद्दीन दो शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी नौरीन से हुई। उनके और नौरीन के दो बेटे हैं जिनका नाम असद और अयाज है। शादी के नौ साल बाद उन्होंने नौरीन को तलाक दिया और 1996 में संगीता बिजलानी से शादी की। संगीता संग भी उनकी शादी लंबी नहीं टिकी। 2010 में दोनों अलग हो गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।