लाइव टीवी

Arman Kohli:बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली के मुंबई स्थित घर पर NCB की "रेड" 

Updated Aug 28, 2021 | 22:14 IST

NCB Raid On Arman Kohli Residence:नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को ऐक्टर अरमान कोहली  के घर पर छापमारे में की है, एनसीबी ने शुक्रवार को एक ड्रग पेडलर को पकड़ा था।

Loading ...
बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली (Arman Kohli) के यहां स्थित आवास पर छापेमारी की, यह कार्रवाई एक दिन पहले केंद्रीय मादक पदार्थ रोधी एजेंसी द्वारा टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद की गई। एनसीबी अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिये बिना बताया कि कोहली के घर पर छापेमारी जारी है।

गौर हो कि शुक्रवार रात को एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को पकड़ा था उससे पूछताछ के बाद मिले सबूतों के आधार पर अरमान कोहली के घर पर ये छापेमारी की गई है, ऐसा बताया जा रहा है।

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक (मुंबई) समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी के बाद अभिनेता अरमान कोहली ने एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों के अस्पष्ट जवाब दिए, फिर उन्हें एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।

गौरव दीक्षित को कोर्ट में हाजिर किया गया। उन्हें 30 अगस्त तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है, बताया जा रहा है कि एक ड्रग पेडलर से कनेक्शन के आरोप में अरमान कोहली के घर पर ये छापेमारी हुई है। 

गौरव दीक्षित 30 अगस्त तक हिरासत में

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को शुक्रवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था। गौरव दीक्षित के घर से एनसीबी ने 'एमडी' और 'चरस' बरामद किया। जानकारी के अनुसार, अभिनेता को अब ड्रग मामले में 30 अगस्त तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।उनके आवास से छापेमारी में एमडी और चरस बरामद किए जाने के बाद उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें अभिनेता एजाज खान से पूछताछ के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।'

गौरव दीक्षित के घर से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित ड्रग्स मिला था

अप्रैल में एनसीबी को लोखंडवाला स्थित गौरव दीक्षित के घर से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित ड्रग्स मिला था। अपने घर लौटते समय जैसे ही अभिनेता और उनके दोस्त ने पुलिस को देखा था वे भाग गए। तभी से गौरव दीक्षित की तलाश जारी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।