लाइव टीवी

एक साल में ही टूटने की कगार पर राज बब्‍बर के बेटे प्रतीक की शादी, पत्‍नी से हुआ मनमुटाव !

Updated Mar 31, 2020 | 10:48 IST

एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने 23 जनवरी 2019 को अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की थी! अब दोनों के रिश्‍ते में खटास की खबरें आ रही हैं।

Loading ...
Raj Babbar

सिनेमा जगत में आए दिन बिगड़ते रिश्‍तों की खबरें सुनने को मिलती हैं। बीते दिनों कई ऐसे सितारे हैं जिन्‍होंने अपने पार्टनर से अलग होने का फैसला किया है। अब ताजा जानकारी आ रही है राज बब्‍बर के बेटे प्रतीक के बारे में। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने 23 जनवरी 2019 को अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की थी! अब दोनों के रिश्‍ते में खटास की खबरें आ रही हैं।

मीडिया में प्रतीक और सान्‍या के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। स्‍पॉटबॉय की रिपोर्ट दावा करती है कि प्रतीक और सान्‍या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों काफी सप्‍ताह से एक दूसरे से अलग हैं। इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि सान्‍या प्रतीक के परिवार के आयोजनों से भी दूर हैं। वह बब्‍बर फैमिली के साथ होली पार्टी और राज बब्‍बर की डिनर एनिवर्सिरी में भी शामिल नहीं हुईं। वहीं सान्‍या ने प्रतीक को अपने प्‍ले में भी नहीं बुलाया।  

इस बारे में अभी प्रतीक बब्‍बर या उनके पिता राज बब्‍बर का कोई बयान नहीं आया है। हालांकि स्‍पॉटबॉय से प्रतीक ने सवाल को टालते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। 

आपको बता दें कि प्रतीक और सान्या सागर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सान्या बीएसपी लीडर पवन सागर की बेटी हैं। दोनों की शादी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। तीन दिनों तक चला शादी का आयोजन खूब चर्चा में रहा था।  स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो प्रतीक ने अपनी हनीमून की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से हटा दी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।