लाइव टीवी

जिस फिल्म के सेट पर हुई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की पहली मुलाकात, आज तक नहीं हुई रिलीज

Updated Apr 08, 2022 | 10:04 IST

बॉलीवुड के चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारीयां जोरों पर है। बैचलर पार्टी से लेकर मेंहदी, हल्दी और संगीत में आने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार हो गई है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कहां पर हुई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia was giving heart to Ranbir at first sight
मुख्य बातें
  • आलिया के बचपन का क्रश थे रणबीर
  • बालिका बधू के सेट हुई थी पहली मुलाकात
  • हमेशा से रणबीर से करना चाहती थी शादी

Bollywood Couple Ranbir Weds Alia: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं। इस वक्त दोनों अपनी वेडिंग के चलते लाइम लाइट में छाए हुए है। आलिया और रणबीर की शादी आरके हाउस में हो रही है या नहीं इस बारे में भी जल्द ही पता लग जायेगा। लेकिन आप उससे पहले ये तो जान लीजिये कि दोनों की मुलाकात पहली बार कहां हुई थी।

आलिया कई बार इस बात को माना हैं कि बचपन से रणबीर उनका क्रश थे। बता दें कि आलिया रणबीर से  पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बालिका वधू' के सिलसिले में हुई थी। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म नहीं बनी लेकिन इन दोनों की जोड़ी जरूर बन गई। आपने किंग खान की फिल्म का वो डॉयलॉग तो सुना ही होगा-अगर किसी चीज को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने में लग जाती है, आलिया के ऊपर ये बात बिल्कुल फिट बैठती है।

Also Read: क्या कपूर खानदान के पुश्तैनी घर नहीं, वास्तु हाउस में होगी Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी? जानें यहां

पहली बार चर्चा में आया रिश्ता
2017 में आलिया को रणबीर के साथ  ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के जरिये फिर से साथ आने का मौका मिला गया। रणबीर के साथ काम करके आलिया की दिली तमन्ना पूरी होने की शुरुआत हो गई थी। वहीं रणबीर भी आलिया के काम से काफी इंप्रेस थे। दोनों काम के बहाने धीरे-धीरे नजदीक आने लगे। आलिया और रणबीर की लव स्टोरी उस वक्त चर्चा में आई जब दोनों को सोनम कपूर के रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले पहुंचे। ग्रीन कलर के लहंगे में आलिया और क्रीम कलर की शेरवानी में रणबीर को सब देखते ही रह गए।

रणबीर और आलिया ने कभी खुल कर अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया, लेकिन कभी इस बात पर इनकार भी नहीं किया। वहीं कुछ टाइम बात रणबीर ने खुलकर आलिया से अपने प्यार का इजहार कर दिया, जबकि आलिया ने भी अवॉर्ड्स शो रणबीर से प्यार का इजहार कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।