लाइव टीवी

सक्सेस पाने के लिए क्या शाहरुख खान चलेंगे गोविंदा की राह, इस हिट फिल्म के रीमेक के खरीदे राइट्स

Updated Sep 06, 2022 | 17:42 IST

Bollywood News: एक ओर शाहरुख खान जहां पठान, जवान जैसी फिल्मों के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं वहीं उनसे जुड़ी एक खबर ने सभी को और हैरान कर दिया। बताया जा रहा है उन्होंने गोविंदा की एक फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदे हैं।

Loading ...
Shahrukh Khan and Govinda

मुंबई : 90 के दशक की चर्चित कॉमेडी फिल्म-दुल्हे राजा (Dulhe Raja) का रीमेक बनने वाला है। ऐसी खबरें हैं कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने दुल्हे राजा के अधिकार हासिल कर लिए हैं। वहीं, फरहाद सामजी ने फिल्म के रीमेक की ड्राफ्ट स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की टीम स्क्रीनप्ले की खूबियों के रीमेक के साथ आगे बढ़ेगी। दुल्हे राजा के रीमेक की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे फरहाद सामजी, सलमान खान की फिल्म-किसी का भाई, किसी की जान से भी जुड़े हैं। 

Brahmastra Movie Tickets Booking

कॉमेडी से भरपूर है दूल्हे राजा

जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा और रवीना टंडन की यह कॉमेडी फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। फिल्म में कादर खान, प्रेम चोपड़ा, जॉनी लीवर, असरानी, ​​विजू खोटे और मोहनीश बहल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म में गोविंदा एक ढाबे के मालिक के तौर पर नजर आए थे तो रवीना टंडन एक रईस कारोबारी की बेटी के किरदार में थीं। रईस कारोबारी की भूमिका कादर खान ने निभाई थी। कॉमेडी से भरी इस फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हुए। अब शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा इसकी रीमेक बनाई जा रही है। हाल ही में, शाहरुख खान के प्रोडक्शन ने आलिया भट्ट स्टारर-डार्लिंग्स बनाई और दर्शकों ने इसे पसंद किया। 

Laal Singh Chaddha ott release date

शाहरुख का बिजी शेडयूल

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों चेन्नई में एटली की फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं। शाहरुख मुंबई लौटेंगे और सलमान खान के साथ टाइगर 3 की भी शूटिंग करेंगे। शाहरुख खान के पास दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की पठान भी है। इसके अलावा राजकुमार हिरानी की डंकी के प्रोजेक्ट पर भी काम करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।