लाइव टीवी

प्यारा सा रोमांटिक गाना है स्टेबिन बेन का Tutt Gaya, शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर पर ऐसे चढ़ा प्यार का रंग

Updated May 10, 2022 | 16:22 IST

एक अच्छा रोमांटिक गाना और लीड पेयर की क्यूट केमिस्ट्री देखना चाहते हैं तो Tutt Gaya गाना आपको जरूर पसंद आएगा। इसे स्टेबिन बेन ने गाया है और इसमें शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Tutt Gaya Official Video

Tutt Gaya Song: स्टेबिन बेन अपनी खूबसूरत आवाज में एक नया गाना लेकर आया है जिसके बोल ही नहीं बल्कि लोकेशन और लीड कपल भी आपको बहुत पसंद आएगा। बॉलीवुड के नए हार्टथ्रोब शांतनु माहेश्वरी और यंग सेंसेशन अशनूर कौर की जोड़ी इस गाने में बहुत प्यारी लग रही है। 

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में शानदार शुरुआत के साथ हमारे दिलों में अपनी जगह पक्की करने के बाद, शांतनु ने अशनूर कौर के साथ अपने इस गाने में बहुत इंप्रेस किया है। पहली बार एक साथ नज़र आने वाली इस जोड़ी की मनमोहक केमिस्ट्री को ऋषिकेश की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है। गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित, कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित और स्टेबिन बेन द्वारा गाए गए गीतों के साथ, टुट गया मंत्रमुग्ध करने वाला आनंद लाता है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं। 

शांतनु माहेश्वरी अपने इस गाने पर कहते हैं कि टुट गया में अशनूर के साथ काम करना उनके लिए अच्छा अनुभव था। गीत और उसके भावनात्मक ग्राफ को परिभाषित तरीके से चित्रित किया गया है जोकि बिल्कुल फिल्मी परिदृश्य के तरीके से है। यह एक लड़के और लड़की के बीच प्यार की एक प्यारी प्यार भरी कहानी है जो एक-दूसरे तक पहुंचने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद मैं दर्शकों के रिएक्शन के इंतजार कर रहा हूं। 
 
वहीं टुट गया गाने पर अशनूर कौर का कहना है कि शांतनु के साथ इस गाने की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा। हमने इसे ऋषिकेश की ठंड में शूट किया था और लोकेशंस बहुत खूबसूरत हैं। ये देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है कि सोशल मीडिया पर #ShaNoor के साथ हमारी नई जोड़ी को दर्शक पसंद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।