लाइव टीवी

उर्फी जावेद से लेकर अनन्या पांडे तक, कपड़ों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं ये एक्ट्रेस

Updated Mar 16, 2022 | 14:00 IST

Actress trolled on Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि,कई बार ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

Loading ...
Ananya Pandey and Urfi Javed trolled on Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस अपने आउटफिट के कारण ट्रोल होती हैं।
  • ये बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।
  • कई यूजर्स एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस को लेकर कॉमेंट्स करते है।

Female Actress trolled on Instagram: बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने नए  ड्रेस, लुक्स में फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है।  लेकिन कई यूजर्स इनकी वाहवाही तो कई यूजर्स एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस को लेकर कॉमेंट्स करते है। मलाइका अरोड़ा, दिशा पाटनी,उर्वशी रौतेला बोल्डनेस में सबसे आगे है अक्सर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो के कारण यूजर्स इन्हे ट्रोल करते रहते हैं। बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हमेशा से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती आई हैं। 

उर्फी जावेद
अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। हाल ही में ऊर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी का स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा है। उर्फी की स्टाइलिश ड्रेस फैन्स को पसंद आ रही है, वहीं उनकी बोल्ड अदाओं पर भी फैन्स का दिल आ गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में एपी ढिल्लों का केहदी हुंडी सी गाना बज रहा है। उर्फी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: रंगभेद को हराकर सांवली स्किन में भी बॉलीवुड की हॉटनेस क्वीन बन चुकीं ये एक्ट्रेसेज

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बोल्डनेस का जादू चलती रहती है। आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर इन दिनों अपनी रेड शॉर्ट ड्रेस के लिए यूजर्स द्वारा ट्रोल की जारी है। अनन्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं, प्रमोशन के दौरान वह एक लाल कलर की शॉर्ट बोल्ड ड्रेस में नजर आईं।

फिल्म के प्रोमोशन के लिए इतनी छोटी ड्रेस पहन ली की फैंस ने उनका मजाक बना दिया। यूजर ने अनन्या के लिए लिखा- स्ट्रगल क्वीन का ये है असली स्ट्रगल। एक ने लिखा- जब ऐसे कपड़े पहनने में इतनी दिक्कत है तो पहनती क्यों हो? एक ने लिखा- ऐसे कपड़े पहनने ही क्यों जिसे खींच खींच कर लंबा करना पड़े।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।