लाइव टीवी

We are Gallimates में महेश मांजरेकर संग दिखेंगे kamal gulab jain, गायकी के शौक से अभिनय तक के जानें उनके सफर की कहानी

Updated Jul 15, 2022 | 10:37 IST

यूट्यूब में दिलचस्पी रखने वाली कमल गुलाब जैन के नाम से जरूर परिचित होंगे जो एक खूबसूरत गाना मां के साथ हिट हो चुके हैं। अब वह We are Gallimates में नजर आएंगे जो एक युवक के फिल्म बनाने की कहानी है। इसमें वह महेश मांजरेकर के साथ दिखेंगे।

Loading ...
We are Gallimates actor - Kamal Gulab Jain

We are Gallimates actor: गायक से अभिनेता बने कमल गुलाब जैन (Kamal gulab jain), इंडस्ट्री के यंग उभरते सितारे के रूप में अपनी पहचान बना रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अमाचा गणराया, गणराय रे तू जैसे बहुत से हिट गाने देकर, कमल अब एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कमल जल्द ही फिल्म वी आर गलीमेट्स से अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे। उनके साथ फिल्म में इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता महेश मांजरेकर भी स्क्रीन पर नजर आएंगे। इससे एक बात तो निश्चित रूप से पता चल गई है कि फिल्म से दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है।

गायन से अभिनय तक का सफर 

Kamal gulab jain बताते हैं कि हालांकि सिंगिंग उनका शौक है, लेकिन एक्टिंग करना और फिल्में बनाना उनका पैशन है। वे अपने शहर बेलगाम में इतिहास बनाना चाहते हैं। कमल उन इंसानों में से एक हैं, जो ये मानते हैं कि किसी को भी अपने आप को कभी कुछ करने से रोकना नहीं चाहिए। इसलिए वे खुद को एक कंप्लीट पैकेज की तरह एक्सप्लोर करना चाहते हैं। और क्योंकि हम एक ही बार जीते हैं, इसलिए जब जो करने का मन हो बिना किसी रुकावट के कर लेना चाहिए। यही कारण है कि कमल गायन के साथ अपने अभिनय का सपना भी पूरा कर रहे हैं।

क्या होगी फिल्म की कहानी 

कमल ने अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में बताते हुए ये खुलासा किया कि, फिल्म एक मिडिल क्लास परिवार के कॉलेज जाते बच्चे पर आधारित है। फिल्म में जिसके एक फीचर फिल्म बनाने के संघर्ष को दिखाया जाएगा। और वह सपना पूरा करने की ललक को। फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में तय की गई है।  

ऐसी थी कमल के म्यूजिक करियर की शुरुआत

कमल माणिक विंग्स म्यूजिक नाम के म्यूजिक लेबल के फाउंडर हैं। जिसके तहत उन्होंने अपना पहला सिंगल मां लिखने - गाने के साथ इसके वीडियो में भी एक्ट किया है। इसे यूट्यूब पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले। मगर ये फेम उन्हें रातों रात नहीं मिली है। इससे पहले Kamal gulab jain की झोली में कई बार निराशा आई है। जहां लोगों ने उनके म्यूजिक करियर को नकारात्मक नजरो से देखा, वही कमल ने अपने सपनों का साथ नहीं छोड़ा। वे बताते हैं कि अपने दूसरे गाने के हिट के बाद भी उन्हें संतुष्टी नहीं मिली। मगर वे रुके नहीं, और अपनी आवाज से लोगों के दिल में खास जगह बना ली। आज कमल माणिक विंग्स म्यूजिक को एक ऑफिशियल म्यूजिक लेबल बनाने के अपने सपने को पूरा करने की ओर अग्रसर हैं।

कमल के कुछ हिट गानों में अमाचा गणराया, चल रहा हूं अकेला, गणराय रे तु, मां, दिल ने ये कहा है दिल से आदि हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।