लाइव टीवी

7 बड़ी बॉलीवुड खबरें: चर्चा में रहीं प्रियंका चोपड़ा और अनुष्‍का शर्मा, जानिए दिनभर की बड़ी बॉलीवुड खबरें

Updated Jan 12, 2021 | 19:19 IST

12 January Bollywood News: 12 जनवरी को फिल्मी दुनिया में काफी हलचल देखने को मिली। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...
Anushka Sharma and Priyanka Chopra
मुख्य बातें
  • हिंदी फिल्मी दुनिया में आज कई अहम खबरों की चर्चा रही।
  • बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के सवाल पर चुप्पी तोड़ी
  • अनुष्‍का शर्मा की बेटी का नाम और पहली फोटो सामने आई

12 January Bollywood News: हिंदी फिल्मी दुनिया में आज (12 जनवरी) कई अहम खबरों की चर्चा रही। प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के सवाल पर चुप्पी तोड़ी तो अनुष्‍का शर्मा की बेटी का नाम और पहली फोटो सामने आई। आइये आपको आज की बॉलीवुड 7 बड़ी और अहम खबरों से रूबरू करवाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के सवाल पर तोड़ी चुप्पी
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी। प्रियंका ने अब बच्चों के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, 'मैं जितने ज्यादा हो सके तो उतने बच्चे चाहती हूं।' प्रियंका चोपड़ा ने ब्रिटिश अखबार द संडे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं जितने ज्यादा हो सके तो उतने बच्चे चाहती हूं। क्या पता एक क्रिकेट टीम ही तैयार हो जाए।'

देवी के नाम पर रखा है विराट-अनुष्का ने बेटी का नाम?
वेबसाइट Peeping Moon की रिपोर्ट के मुताबिक विरुष्का ने अपनी बेटी का नाम अनवी रखा है। दरअसल अनवी कपल के नाम का पहला अक्षर अनुष्का और विराट से मिलकर बना है। आपको बता दें कि अनवी देवियों के कई नाम में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी की जन्म की खबर सुनने के बाद विराट कोहली की आंखों में आंसू आ गए थे। रिपोर्ट के अनुसार विरुष्का की बेटी का नामकरण शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण करेंगे। विरुष्का की शादी की तारीख भी गुरु अनंत नारायण ने निकाली थी।

विरुष्‍का की बेटी की पहली फोटो


विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर उनकी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर विकास ने लिखा, 'खुशी की लहर... घर में परी आ गई है।' मालूम हो कि पिछले साल अगस्त महीने में अनुष्का- विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें अनुष्का का बेबी बंप नजर आ रहा था। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी के साथ- साथ यह भी बताया था कि जनवरी, 2021 में उनके पहले बच्चे का जन्म होगा।

'द पावर ट्रेलर' (The Power Trailer)
विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की फिल्म 'द पावर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में विद्युत की फिल्मों की तरह ही जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दोनों का रोमांस देखने को मिल रहा है तो बदले की कहानी भी नजर आती है। इस ट्रेलर में श्रुति का अंदाज देखने लायक है।

राम चरण की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
तेलुगू स्टार राम चरण की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस को अपनी सेहत की जानकारी दी। अब वह जल्द ही राजामौली की फिल्म 'आर आर आर' की शूटिंग फिर से शुरु करेंगे। 29 दिसंबर 2020 को उन्होंने कोरोना होने की जानकारी दी थी। 

विवेक ओबेरॉय के साले गिरफ्तार 
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आद‍ित्य अल्वा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर के साले का नाम सैंडलवुड ड्रग्स केस मामले में सामने आया था। मंगलवार को आद‍ित्य अल्वा (Aditya Alva) को बेंगलुरू में मेड‍िकल चेकअप के लिए ले जाया गया। वह काफी समय से फरार चल रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।