लाइव टीवी

21 जनवरी की 7 बड़ी बॉलीवुड खबरें: मिर्जापुर के मेकर्स से होगी पूछताछ, ईद पर टकराएंगी सलमान-जॉन की फिल्में

Updated Jan 21, 2021 | 20:55 IST

21 January Bollywood News in Hindi: गुरुवार, 21 जनवरी को मनोरंजन जगत से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आई है। आइए एक नजर डालते हैं, आज के उन सभी अपडेट्स पर।

Loading ...
21 January Bollywood News आज की बॉलीवुड न्यूज़
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर के मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस
  • ईद पर रिलीज के दौरान टकराएंगी सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्में
  • 25 कमरों वाली आलीशान जगह पर होने वाली है वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी

मुंबई: फिल्म जगत से जुड़ी कई फिल्में 21 जनवरी यानी गुरुवार को सामने आई हैं। नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर लगातार वरुण धवन सुर्खियों में बने हुए हैं और उन्हें वेडिंग वेन्यू को लेकर आज कई तरह के अपडेट सामने आए हैं। इसके अलावा सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्में ईद पर आमने सामने होने की बात भी सामने आई है। तांडव और उसके बाद मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर शुरू हुए विवाद पर कुछ अपडेट आए हैं। एक नजर आज की 7 चर्चित खबरों पर।

मुंबई पहुंची यूपी पुलिस मिर्जापुर के निर्माताओं से करेगी पूछताछ:
तांडव फिल्म के बाद मिर्जापुर सीरीज को लेकर चर्चा तेज हो गई है और मुंबई पहुंची यूपी पुलिस इस वेब सीरीज के निर्माताओं से पूछताछ करने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार टीम में 3 पुलिसकर्मी मिर्जापुर से भेजे गए हैं।

निर्देशक अली अब्बास जफर के घर चिपकाया गया नोटिस:
फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के घर तांडव सीरीज के संबंध में नोटिस चिपकाया गया है। धार्मिक और सामाजिक भावनाएं आहत करने से जुड़े मामले में यह कार्रवाई की जा रही है। यूपी पुलिस ने पूछताछ के लिए अधिकारियों के सामने पेश होने को लेकर यह नोटिस चिपकाया है।

प्रियंका चोपड़ा के पिता का रोल नहीं करना चाहते थे अनिल कपूर:
अनिल कपूर ने दिल धड़कने दो फिल्म को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा है कि वह प्रियंका चोपड़ा के पिता का रोल करने से हिचकिचा रहे थे क्योंकि इससे पहले एक बार एक्ट्रेस के साथ उन्हें एक रोमांटिक फिल्म ऑफर हो चुकी थी। इस दौरान अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने अभिनेता को यह रोल स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया।

माता-पिता के अलग होने के किस्से पर बोलीं काजोल:
काजोल ने अपने माता-पिता के अलग होने की घटना को याद करते हुए एक बातचीत के दौरान बताया कि उनका बचपन बिना किसी बड़ी परेशानी के ठीक गुजरा लेकिन चीजों के बिगड़ने की बहुत ज्यादा संभावना बन गई थी और उनकी जिंदगी में बहुत कुछ गलत हो सकता था।

आलीशान होगा वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी का वेन्यू:
खबरों के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के लिए वेडिंग वैन्यू तय हो गया है। विवाह स्थल को अंतिम रूप दे दिया गया है और यह एक भव्य हवेली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक शानदार 25 कमरों का रिसॉर्ट है जो अलीबाग से महज 10 मिनट की दूरी पर है। वरुण धवन का परिवार कथित तौर पर 22 जनवरी को यहां पहुंचेगा। 23 जनवरी को संगीत समारोह और 24 जनवरी को शादी आयोजन होगा।

ईद पर टकराएंगी सलमान खान-जॉन अब्राहम की फिल्में:
इस साल ईद के मौके पर सलमान खान को जॉन अब्राहम से टक्‍कर म‍िलने जा रही है। हाल ही में सलमान खान ने घोषणा की है कि उनकी फ‍िल्‍म 'राधे-योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' ईद 2021 के मौके पर र‍िलीज होगी।

पहले खबर ये थी कि यह फ‍िल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज हो सकती है लेकिन सलमान खान ने बयान जारी कर साफ कर दिया कि यह फ‍िल्‍म सिनेमाघर में रिलीज होगी। इसी दिन राधे के साथ जॉन अब्राहम अभिनीत फ‍िल्‍म 'सत्‍यमेव जयते 2' भी रिलीज होगी।

सुशांत के जन्मदिन पर अंकिता ने शेयर की यादें
दुखद मौत के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली जयंती 21 जनवरी को मनाई जा रही है। दिवंगत अभिनेता के जन्मदिन पर फैंस सहित उनके कई चाहने वालों ने उन्हें याद किया।

गर्लफ्रेंड और गहरी दोस्त रहीं अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत से जुड़ी यादों के वीडियो शेयर किए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।