लाइव टीवी

27 मार्च, बॉलीवुड खबरें: प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड्स में इरफान खान को किया गया याद

Updated Mar 27, 2021 | 23:38 IST

27 march major bollywood news updates: 27 मार्च का द‍िल फ‍िल्‍म जगत में काफी हलचल भरा रहा। नवाज़ुद्दीन का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज हुआ तो फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कारों की घोषणा भी हुई।

Loading ...
Irrfan Khan
मुख्य बातें
  • नवाज़ुद्दीन का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज
  • करीना कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की अपनी सेल्फी
  • प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड्स में इरफान को किया याद

27 march major bollywood news updates: 27 मार्च का द‍िल फ‍िल्‍म जगत में काफी हलचल भरा रहा। नवाज़ुद्दीन का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज हुआ तो फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कारों की घोषणा भी हुई। आइये एक नजर डालते हैं अहम खबरों पर विस्‍तार से।

नवाज़ुद्दीन का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' को लेकर काफी उत्साहित है और पहेली बार इतने लम्बे समय के लिए स्क्रीन पर डांस करते नज़र आ रहे है। ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसके बोल मशहूर संगीतकार और सॉन्ग राइटर जानी ने लिखे हैं, अरविंदर खैरा ने इस एल्बम को डायरेक्ट किया है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बी प्राक ने अपनी आवा दी है।

फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स घोषित

फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की घोषणा शनिवार को कर दी गई। कोविड-19 की वजह से यह अवॉर्ड्स शो के विनर की वर्चुअल घोषणा की जा रही है। टेक्निकल फिल्म अवॉर्ड्स शो में फराह खान को फिल्म दिल बेचारा के लिए बेस्ट कोरियॉग्रॉफी का अवार्ड मिला है। वहीं बेस्ट ऐक्शन अवार्ड रमजान बुलुट, आरपी यादव को फिल्म तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर के लिए मिला है। बेस्ट डायलॉग के लिए आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म 'गुलाबो सिताबो' को मिला है।

करीना कपूर ने शेयर की अपनी सेल्फी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी एक नई सेल्फी शेयर करते हुए बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। इंस्टाग्राम पर करीना ने  नई सेल्फी शेयर करते लिखा, द हाईलाइट्स इन योर्स हेयर दैट कैच योर आईज...आई हैव ब्लाइंड..। करीना मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ आगे लिखती हैं, 'आई एम नॉट द लेडी इन रेड'।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड्स में इरफान खान को किया गया याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार रहे अभिनेता इरफान खान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इरफान खान ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया था।

अक्षय ने पूरी की अतरंगी रे की शूटिंग

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है। इतना ही नहीं इसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने अपना एक नया अवतार भी फैन्स के साथ साझा किया जिसमें वह जादूगर के किरदार में नजर आ रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।