लाइव टीवी

29 जनवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरें: सामने आई KGF-2 फिल्म की रिलीज डेट, कंगना निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

Updated Jan 29, 2021 | 20:59 IST

शुक्रवार, 29 जनवरी को फिल्मी दुनिया से जुड़ी कई खबरें चर्चा में रही हैं। आइए एक नजर डालते हैं, आज बॉलीवुड से आए 5 प्रमुख अपडेट्स पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
29 January Bollywood News आज की बॉलीवुड न्यूज़
मुख्य बातें
  • नए पोस्टर के साथ सामने आई केजीएफ-2 फिल्म की रिलीज डेट
  • कंगना रनौत कर रहीं फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की तैयारी
  • कश्मीर में एक बार फिर शुरू हो सकती है फिल्मों की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया से 29 जनवरी को कई सारी खबरें निकलकर सामने आई हैं और यह खबरें अलग अलग फिल्म सेलेब्स से जुड़ी हुई हैं। जे जयललिता का किरदार निभाने के बाद अब कंगना रनौत के फिल्मी पर्दे पर इंदिरा गांधी बनने की बात सामने आई है। साउथ सुपरस्टार यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ-2 के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं। यहां जानिए आज की 5 प्रमुख बॉलीवुड खबरें।

1. इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत:
बीते कुछ समय से जयललिता की बायोपिक को लेकर चर्चा में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने एक नए किरदार को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। खबर है कि राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने ट्व‍िटर हैंडल से इस बात की पुष्टि भी कर दी है।

2. नए पोस्टर के साथ सामने आई केजीएफ-2 की रिलीज डेट:

साउथ सुपरस्टार यश और बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अभिनीत फिल्म केजीएफ-2 का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है। फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने जा रही है। संजय दत्त, यश, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन की इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

3. कटरीना के साथ फिल्म करेंगे कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान करेंगे प्रोड्यूस:
बीते काफी समय से कार्तिक आर्यन अलग अलग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नए प्रोजेक्ट के लिए भी कार्तिक आर्यन के नाम की चर्चा है। रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक की प्रोडक्शन हाउस से बात हो रही है हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कटरीना कैफ के रूप में फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश पूरी हो चुकी है।

4. 'तांडव' पर छिड़े विवाद पर सैफ अली खान:
विवादों का सामना कर रही सैफ अली खान अभिनीत वेब सीरीज तांडव को लेकर बवाल से शर्मिला टैगोर काफी परेशान हैं। करीब 15 दिन पहले रिलीज हुई सीरीज पर धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। सुप्रीम कोर्ट से भी मेकर्स को झटका लगा था।

सैफ की मां और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर इन बातों से खासी परेशान हैं और ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि कई बार इस तरह के विवादों में फंसने के बाद अब सैफ फिल्मों में किरदारों का चुनाव मां से चर्चा करने के बाद करेंगे।

5. कश्मीर में फिल्मों की शूटिंग फिर शुरू होने की चर्चा:
कश्मीर बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए एक आदर्श जगह रही है लेकिन पिछले काफी समय से परिस्थितियों को देखते हुए धारा 370 हटने के बाद मेकर्स ने दूरी बनाकर रखी थी लेकिन एक बार फिर घाटी में लाइट, कैमरा और एक्शन की आवाज सुनाई देने की उम्मीदें नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों और प्रोड्यूसर गिल्ड के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने कश्मीर के गुलमर्ग का दौरा किया है और प्रतिनिधिमंडल ने कश्मीर के अलग अलग हिस्सों में कुछ अच्छी लोकेशन देखने भी जाएगा, जहां आने वाले समय में शूटिंग की जा सके।

    Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।