लाइव टीवी

Amitabh Bachchan के कमरे में आधी रात घुसी चमगादड़, महानायक बोले- Corona तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा

Updated Apr 26, 2020 | 00:07 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कमरे में शनिवार रात चमगादड़ घुस आई, जिससे वह डर गए। उन्‍होंने फैंस को यह बात बताते हुए कहा- Corona तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा ! उड़ उड़ के आ रहा है।

Loading ...
amitabh bachchan

Amitabh Bachchan is shocked seeing a bat in his room: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कमरे में शनिवार रात चमगादड़ घुस आई, जिससे वह डर गए। अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर य‍ह वाकया शेयर कर अपने फैंस को खबर दी। अमिताभ बच्‍चन ने जैसे ही पोस्‍ट शेयर की, फैंस ने इसे वायरल कर दिया।

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन ने फैंस को यह बात बताते हुए पोस्‍ट में कहा- ब्रेकिंग न्‍यूज, न्‍यूज ऑफ द ऑवर, एक  चमगादड़, अभी मेरे कमरे में घुस आई। जलसा का तीसरा तल, जहां हम सभी बैठते हैं और बातें करते हैं। इससे पहले यह इस एरिया में नहीं देखी गई। 

आगे अमिताभ ने ल‍िखा- हमारे घर में, हमारे कमरे में....और हमारा ही घर मिला उसे। ! Corona तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा ! उड़ उड़ के आ रहा है , कमबख़्त !! अमिताभ ने यह पूरा वाकया ऐसे बताया जैसे वह रिपोर्टर हों और किसी न्‍यूज की रिपोर्टिंग कर रहे हैं। उनके चाहने वालों को उनका यह अंदाज भी पसंद आया।

पहली सुलझा रहे आजकल
अमिताभ बच्चन इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत कर रहे हैं। बिग बी के फैन ने ट्विटर पर एक पहेली शेयर की है। ट्विटर पर एक यूजर ने जंगल की फोटो शेयर की है। इस फोटो में कुछ टाइगर नजर आ रहे हैं। यूजर ने फोटो के साथ पूछा- क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में कितने टाइगर हैं? फोटो में वैसे तो चार टाइगर दिख रहे हैं। हालांकि, इनमें कई टाइगर छिपे हैं। अमिताभ बच्चन ने फोटो के जवाब में लिखा कि इस फोटो में 11 टाइगर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।