लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस ने 15 लोगों के सामने दिया था न्यूड सीन, बिकिनी पहन योगा करते हुए फोटोज हुए वायरल

Updated Jan 29, 2022 | 07:35 IST

Amala Paul Instagram Photos: साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा द‍िया है।

Loading ...
Amala Paul Bikini Yoga
मुख्य बातें
  • साउथ की फिल्म अदाई को लेकर चर्चा में आई थीं अमला
  • इस फ‍िल्‍म में द‍िए न्‍यूड सीन ने मचा द‍िया था तहलका
  • सोशल मीडिया पर ब‍िकिनी फोटोज से मचाती हैं सनसनी

साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा द‍िया है। उनकी यह तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं। अमला अपनी फ‍िटनेस को लेकर काफी संजीदा रहती हैं और वह अक्‍सर योग करते हुए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्‍होंने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें वह योगा करती भी नजर आ रही हैं। वह सोशल मीडिया, खासकर इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब हॉट फोटोज शेयर कर अमला पॉल ने तहलका मचाया हो। 41 लाख फॉलोअर्स वाली अमला आए दिन बिक‍िनी में तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी नई तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंने समंदर किनारे बिकिनी में योगा करते हुए तस्‍वीर साझा की थी।

न्‍यूड सीन पर दिया था बयान
एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्‍यू में अमला ने बताया था कि उनके लिए न्‍यूड सीन देना कितना मुश्‍किल था। उन्‍होंने बताया था कि जब वह यह सीन करने सेट पर पहुंची तो 15 लोग मौजूद थे। उन्‍होंने कहा- मैं बहुत परेशान थी कि सेट पर क्‍या और कैसे होगा। सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं। मेरी परेशानी देखकर डायरेक्‍टर रत्ना कुमार ने स्‍पेशल कॉस्‍ट्यूम पहनने की सलाह दी लेकिन मैं रियल सीन देना चाहती थी। 27 वर्षीय अदाकारा अमला ने 15 लोगों के सामने यह सीन पूरा किया। 

जल्‍द करेंगी बॉलीवुड डेब्‍यू

अमला हिंदी सिनेमा में डेब्‍यू करने वाली हैं। वह फिल्मकार महेश भट्ट की एक वेबसीरीज में नजर आ सकती हैं। वह सत्तर के दशक की चर्चित अभिनेत्री रहीं परवीन बॉबी पर आधारित वेब सीरीज बना रहे हैं। इस वेब सीरीज में दक्षिण सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अमला पॉल, परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।