लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha Release: अगले साल बैसाखी पर आएगी आमिर-करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', इस डेट को होगी रिलीज

Updated Nov 20, 2021 | 12:52 IST

Laal Singh Chaddha Movie Release: बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान और करीना कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। इस फ‍िल्‍म की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है।

Loading ...
LAAL SINGH CHADDHA Release date
मुख्य बातें
  • आमिर खान और करीना कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है।
  • इस फ‍िल्‍म की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • करीना कपूर ने इस फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर शेयर कर रिलीज डेट बताई है। 

Laal Singh Chaddha Movie Release: बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान और करीना कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। इस फ‍िल्‍म की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है। काफी समय से फैंस इस फ‍िल्‍म का इंतजार कर रहे हैं और अब मेकर्स ने रिलीज की तारीख पर मुहर लगा दी है। खुद करीना कपूर ने इस फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर शेयर कर रिलीज डेट बताई है। 

करीना कपूर ने जो पोस्‍टर साझा किया है उसमें करीना कपूर खान, आमिर के कंधे पर अपना सिर रखे नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरों पर मुस्‍कान है। नीचे एक प्‍यार सा घर और सरसों के खेत हैं। पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था। साथ में लिखी है र‍िलीज डेट- 14 अप्रैल 2022। आपको बता दें कि ये फ‍िल्‍म अगले साल बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।   

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फ‍िल्‍म में प्रीतम का संगीत है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं। ये फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

ये फ‍िल्‍म भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। फ‍िल्‍म की शूटिंग लोकेशंस से कई बार आमिर-करीना के फोटोज भी लीक होते रहे हैं।इस फ‍िल्‍म में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। फ‍िल्‍म बीते साल ही रिलीज होने थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज नियत समय पर नहीं हो सकी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।