लाइव टीवी

Faisal Khan on Aamir Khan: आमिर खान-किरण राव के तलाक पर बोले भाई फैजल खान, कहा- 'मेरी अपनी शादी नहीं टिकी'

Updated Aug 25, 2021 | 18:47 IST

Faisal Khan on Aamir Khan: आमिर खान के भाई फैजल खान फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। फैजल खान ने किरण राव और आमिर खान के तलाक के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्या कहा फैजल ने...

Loading ...
Aamir Khan, Faisal Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान के भाई फैजल खान लंबे वक्त बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।
  • फैजल खान ने आमिर खान और किरण राव के रिश्ते पर अपने चुप्पी तोड़ी है।
  • फैजल खान ने बताया कि उनके और उनके भाई आमिर खान के बीच अब सब ठीक है।

मुंबई. आमिर खान और उनके भाई फैजल खान फिल्म मेला में साथ नजर आए थे। हालांकि, फैजल कुछ वक्त बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने आमिर पर कई आरोप भी लगाए तक। हालांकि, अब दोनों भाइयों के रिश्ते ठीक हैं। फैजल ने पहली बार आमिर और किरण के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में फैजल खान से आमिर खान और किरण राव के तलाक के बार में पूछा गया। इस पर फैजलल ने कहा, 'मैं किसी को कोई सलाह नहीं देता हूं। मेरी अपनी शादी नहीं टिकी तो मैं किसी को क्या सलाह दे सकता हूं। मुझे किसी के भी पर्सनल लाइफ में कमेंट करने का कोई भी हक नहीं है। वे दोनों अच्छे से जानते हैं कि उनकी भलाई किस चीज में हैं।' 

पत्नी के लिए नहीं हैं पैसे
फैजल खान से पूछा गया कि वह क्या दूसरी शादी करेंगे। इस पर उन्होंने कहा, 'मेरे पास इतने पैसे नहीं कि मैं एक पत्नी को एफोर्ड कर सकूं। मेरी गर्लफ्रेंड तक नहीं है। गर्लफ्रेंड और पत्नी के लिए काफी पैसा खर्च करना पड़ता है। अगर कोई फिल्म हिट तो लड़की ढूंढना शुरू करुंगा। आपको बता दें कि फैजल फिल्म फैक्ट्री से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मेला फ्लॉप होने के बाद आमिर ने कही ये बात
फैजल ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में कहा  'जब मेरी फिल्म 'मेला' फ्लॉप हुई तो आमिर खान ने मुझे पास बुलाकर कहा था कि उनके हिसाब से मैं एक्टर नहीं हूं।' ये सुनकर फैजल का हौसला कमजोर पड़ गया था।

फैजल ने फैक्ट्री में एक्टिंग के अलावा इसे डायरेक्ट भी किया है। फैजल फिल्म में यश के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म एक साइको किरदार की लव स्टोरी है। आपको बता दें कि फैजल ने आरोप लगाया था कि आमिर उन्हें घर में कैद करके रखते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।