लाइव टीवी

फिटनेस ट्रेनर संग रिलेशनशिप में हैं आमिर खान की बेटी ईरा, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Updated Feb 12, 2021 | 07:16 IST

एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे संग रिलेशनशिप में हैं। ईरा ने सोशल मीडिया पर नुपुर संग फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ira Khan with Boyfriend Nupur Shikhare
मुख्य बातें
  • फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे को डेट कर रही हैं आमिर खान की बेटी ईरा।
  • ईरा ने वेलेंटाइन वीक में की नुपुर संग रिश्ते की पुष्टि।
  • ईरा ने नुपुर संग सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट की हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। ईरा अब एक बार फिर से खबरों में हैं।

नुपुर संग ऑफिशियल किया रिश्ता

ईरा खान को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि वो फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे संग रिलेशनशिप में हैं, जिसे अब उन्होंने कंफर्म कर दिया है। ईरा ने वेलेंटाइन वीक में प्रॉमिस डे के मौके पर नुपुर के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी पुष्टि की कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन फोटोज को शेयर कर ईरा ने लिखा, 'तुम्हारे साथ और तुमसे वादे करना सम्मान की बात है।'

नुपुर संग अटेंड की थी कजिन की शादी

जैसे ही ईरा ने नुपुर संग ये तस्वीरें पोस्ट की, इसपर बधाई भरे कमेंट्स आने लगे। एक्ट्रेस सना शेख ने इसपर हार्ट बनाते हुए कमेंट किया तो वहीं करणवीर बोहरा ने भी इसपर 'हाउ स्वीट' लिखा। मालूम हो कि हाल ही में ईरा अपनी कजिन बहन जायन मैरी की शादी में पहुंची थीं और इस दौरन नुपुर भी उनके साथ थे। दोनों की तस्वीरें भी सामने आईं थीं। 

जानकारी के मुताबिक दोनों को लॉकडाउन के दौरान एक- दूसरे से प्यार हुआ था और वो पिछले करीब 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले ईरा मिशाल कृपलानी संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन साल 2019 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

डिप्रेशन में हैं ईरा

बता दें कि हाल ही में ईरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो डिप्रेशन में हैं। उन्होंने बताया कि वो अपनी कजिन के शादी के लिए काफी उत्साहित थीं लेकिन चाहकर भी पूरी तरह इसे एन्जॉय नहीं कर सकीं। ईरा ने कहा था, 'मैं उनकी शादी के लिए बेहद खुश थी लेकिन इसके बावजूद मैं बहुत ही खराब महसूस कर रही थी।' अपनी मौजूदा हालत बताते हुए ईरा ने कहा था- मैं ठीक हूं लेकिन, बहुत रो रही हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।