लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha पर कोरोना वायरस का असर, सलमान के बाद आमिर खान की फिल्म की टली रिलीज डेट?

Updated Apr 18, 2020 | 10:02 IST

Laal Singh Chaddha release date: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब खबर है कि इसकी रिलीज डेट टाली जा सकती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Laal Singh Chaddha release date
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा पर छाया कोरोना का साया
  • आमिर और करीना की फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है
  • पहले क्रिसमस पर रिलीज होनी थी लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में थे। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी करीना कपूर खान के साथ नजर आएगी। करीना और आमिर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों की फिल्म 3 इडियट्स भी ब्लॉकबस्टर रह चुकी है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा से भी दर्शक काफी उम्मीदें लगाएं हुए हैं। लेकिन अब उनके लिए बुरी खबर है, क्योंकि खबरों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा अब अपनी निश्चित रिलीज डेट पर रिलीज नहीं होगी।

दरअसल आमिर की फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई, ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। राइटर अतुल कुलकर्णी ने इस ओर इशारा किया है कि फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी।

एक वेबसाइट से बातचीत में अतुल ने बताया, 'मुझे लगता है कि लाल सिंह अब अगले साल रिलीज होगी। पहले हम दिसंबर में रिलीज होने वाले थे।' गौरतलब है कि आमिर और करीना फिल्म की शूटिंग पंजाब में कर रहे थे। बाकी फिल्मों की तरह लाल सिंह चड्ढा पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ा है। पिछले महीने ये खबर सामने आई थी कि फिल्म का बड़ा हिस्सा रीयल लोकेशन पर शूट किया जाना था, इसलिए फिल्म का अगला शैड्यूल बाद के लिए टाल दिया गया। स्थिति की जांच करके कोई फैसला लिया जाएगा।

आपको बता दें कि सिर्फ आमिर-करीना की लाल सिंह चड्ढा ही नहीं, कई और बड़ी फिल्में भी कोरोना के कहर से प्रभावित हुई हैं। अक्षय कुमार- कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी और रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 की रिलीज डेट पहले ही टाली जा चुकी है। इसके अलावा खबरें हैं कि सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की भी रिलीज डेट टाली जा सकती है। ये ईद 2020 को रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।