लाइव टीवी

[Video] Kiran Rao ने रणबीर कपूर को बताया था सबसे हॉट एक्टर, गुस्से में Aamir Khan ने कहा- 'रणबीर की तो...'

Updated Jul 03, 2021 | 16:26 IST

Aamir Khan Kiran Rao Throwback Video: आमिर खान और किरण राव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किरण राव रणबीर के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आमिर खान भी हैरान रह गए।

Loading ...
Aamir Khan, Ranbir Kapoor, Kiran Rao
मुख्य बातें
  • आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का फैसला किया है।
  • आमिर खान और किरण राव कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था।
  • आमिर खान और किरण राव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबई. आमिर खान और किरण राव की जोड़ी 15 साल बाद टूट गई है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। आमिर और करिण राव साल 2014 में कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था। इस दौरान किरण राव ने रणबीर कपूर के लिए कुछ ऐसा कहा कि आमिर खान  चौंक गए थे। 

किरण राव ने करण जौहर के चैट शो में कई बार रणबीर कपूर का नाम लिया था। रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा  'यदि आप निम्नलिखित लोगों के रूप में जागते हैं, तो सबसे पहले आप क्या करेंगे?' करण ने सबसे पहला नाम रणबीर कपूर का लिया है। इस पर किरण राव ने तुरंत जवाब दिया, 'रणबीर कपूर के रूप में जागती हूं या रणबीर कपूर के साथ?' आमिर खान किरण राव का जवाब सुनकर दंग रह गए थे। 

आमिर ने कहा-रणबीर से बात करनी होगी
किरण राव का जवाब सुनने के बाद आमिर खान ने कहा 'रणबीर की तो अब... देखना मैं उसके साथ क्या करता हूं।' करण जौहर ने इसके बाद पूछा आमिर खान के अलावा आपको बॉलीवुड का सबसे हॉट एक्टर कौन लगता है। इस पर किरण राव ने एक बार फिर रणबीर कपूर का नाम लिया। इस किरण ने सफाई देते हुए कहा, 'मेरा मतलब अपने पति से अलग है।' आमिर कहते हैं रणबीर से मुझे बातचीत करने की जरूरत है।

जारी किया संयुक्त बयान
आमिर खान और किरण राव ने संयुक्त बयान जारी कर अलग होने की घोषणा जाहिर की है। आमिर खान और किरण राव ने कहा है कि कई वक्त सोचने के बाद उन्होंने ये फैसला किया है। 

आमिर और किरण राव ने अपने बयान में कहा है कि वह दोनों मिलकर अपने  बेटे आजाद की परवरिश करेंगे। इसके अलावा वह फिल्मों और पानी फाउंडेशन से जुड़े काम एक साथ करते रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।