लाइव टीवी

Aamir Khan Cars: आमिर खान के पास हैं ये महंगी कारें, 10 करोड़ की कार में सफर करते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट

Updated Feb 12, 2021 | 12:32 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के पास कई महंगी कार हैं। उनके पास 10 करोड़ की कीमत वाली कार भी है। जानें आमिर खान की कार कलेक्शन के बारे में।

Loading ...
Aamir Khan Car Collection
मुख्य बातें
  • एक्टर आमिर खान के पास हैं कई महंगी कारें।
  • 10 करोड़ रुपये की कार में सफर करते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट।
  • जानें आमिर खान के पास हैं कौन- कौन सी कारें।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फिल्मों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। आमिर ने साल 1988 में फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो जूही चावला के अपोजिट नजर आए थे। तब से अब तक फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई हुई है। 

आमिर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्हें कारों का बहुत शौक है। उनके पास एक से एक महंगी कार का कलेक्शन है, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। उनके पास कुछ कार तो ऐसी भी हैं जो भारत में गिने- चुने लोगों के पास ही हैं। जानें आमिर खान के पास हैं कौन- कौन सी कारें। 

Mercedes-Benz Maybach S600

आमिर खान के पास Mercedes-Benz Maybach S600 कार है। जानकारी के मताबिक इस कार को खरीदने वाले वो तीसरे भारतीय हैं। यह कार इतनी खास है कि एक-47 और बारूदी सुरंग का भी कोई असर नहीं होता। इस कार में बहुत मजबूत दरवाजे व शीशों के साथ फायर और सिक्योरिटी अलार्म सिस्टम भी है। इस कार की कीमत 10 करोड़ रुपये है। 

रोल्स रॉयस घोस्ट

आमिर खान की जो दूसरी कार रोल्स रॉयस घोस्ट है वो भी देश की सबसे लग्जरी कारों में से एक है। आमिर की इस कार की कीमत 5.25 करोड़ से लेकर 6.83 करोड़ रुपये तक है। 

बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर

आमिर खान के पास बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर कार है जिसका नंबर है 0007। इस कार की कीमत 3.21- 3.41 करोड़ रुपये है। इस कार की टॉप स्पीड 300 किलो मीटर प्रति घंटा है।

BMW 6- सीरीज जीटी

आमिर खान के पास BMW 6- सीरीज जीटी कार है। यह कार केवल 5.4 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। कार की शुरुआती कीमत करीब 65 लाख रुपये है। 

रेंज रोवर वोग

आमिर खान के पास रेंज रोवर वोग कार है जिसमें मौजूद खास फीचर इस कार को दूसरी कारों से अलग करते हैं। इसमें 5000 सीसी इंजन है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।