लाइव टीवी

जब अमिताभ बच्चन की बेटी को खत लिखा करते थे आमिर खान, श्वेता नंदा ने खुद किया था एक्टर के बारे में ये खुलासा

Updated Jan 15, 2021 | 12:26 IST

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को खत लिखते थे। श्वेता और अभिषेक बच्चन ने खुद किया था ये खुलासा।

Loading ...
Aamir Khan and Shweta Bachchan
मुख्य बातें
  • आमिर खान लिखते थे अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को खत।
  • श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन ने किया था ये खुलासा।
  • मालूम हो कि श्वेता आमिर खान और सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थीं।

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के बारे में क्या आप जानते हैं कि वो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को खत लिखते थे। इसका खुलासा खुद श्वेता और अभिषेक बच्चन ने किया था।

खुद श्वेता ने बताई थी ये बात

आमिर खान श्वेता नंदा को उनके बर्थडे पर खत लिखा करते थे। आमिर यह खत श्वेता को इसलिए लिखते थे, क्योंकि वो उनकी (आमिर खान की) बहुत बड़ी फैन थीं। इसका खुलासा खुद अपने भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं श्वेता ने किया था। 

आमिर खान लिखते थे लेटर

श्वेता आमिर खान की बहुत बड़ी फैन थीं। अभिषेक ने बताया था की जब आमिर को यह पता चला कि श्वेता उनकी फैन हैं तो वो उनके जन्मदिन पर खत लिखने लगे थे। अभिषेक ने कहा था, 'आमिर को जब यह बात पता चली तो इसके बाद वो श्वेता के जन्मदिन पर उन्हें लेटर लिखा करते थे।' इतना ही नहीं अभिषेक ने बताया कि बॉस्टन में हायर एजुकेशन के दौरान श्वेता ने अभिषेक को बोलकर लिमोजीन कार किराये पर ली और डेढ़ घंटे ड्राइव कर आमिर व शाहरुख खान की लाइव परफॉर्मेंस देखने गए। 

सलमान खान की बड़ी फैन थीं श्वेता

इस शो में श्वेता ने बताया था कि उन्हें आमिर खान और सलमान खान बहुत बड़ी फैन रही हैं। श्वेता ने बताया था, 'साल 1989 में जब सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई तब मैं बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती थीं। हमें स्कूल में फिल्म देखने की इजाजत नहीं थी तो मैंने उसे वीसीआर पर देखा और उसे ऑडियो कैसेट पर रिकॉर्ड किया। मैं उसे सुनती थी। मुझे वो बहुत पसंद आए और फिल्म में सलमान द्वारा पहनी गई 'फ्रेंड' कैप पहनना चाहती थी।' अभिषेक ने बताया कि वो मुंबई से लंदन उनके और अपने कजिन्स के लिए बहुत सारी कैप लेकर गए थे। इसपर श्वेता ने कहा कि वो उसे अपने तकिये के नीचे रखकर सोती थीं। 

मालूम हो कि एंटरटेनमेंट बैकग्राउंड से आने के बावजूद श्वेता ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा, हालांकि वो अपने पिता अमिताभ बच्चन संग कुछ ऐड में नजर आ चुकी है। श्वेता डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ MxS नाम से अपना फैशन लेबल चलाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।