लाइव टीवी

Aashram 3 फेम ईशा गुप्ता की बाथरूम सेल्फी वायरल, बोल्ड अंदाज से 'बाबा निराला' के छूट जाएंगे पसीने

Updated May 25, 2022 | 07:46 IST

Esha Gupta Bold Photo: आश्रम 3 में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की। उनकी ये तस्वीर बाथरूम में खींची गई है। देखें ये तस्वीर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Esha Gupta
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो।
  • आश्रम 3 एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अंदाज।
  • ईशा की ये फोटो देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती हैं जिसके चलते वो अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। अब एक बार फिर वो अपने बोल्ड पोस्ट के चलते चर्चा में हैं।

ईशा ने शेयर की ये फोटो

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जो काफी बोल्ड है, ये तस्वीर इतनी बोल्ड है कि 'बाबा निराला' के भी पसीने छूट जाएंगे। ये ईशा की मिरर सेल्फी है जिसमें वो ब्लू ट्राउजर्स के साथ व्हाइट कलर की ब्रालेट स्टाइल टॉप पहने हुए हैं और ये मिरर सेल्फी है जिसे उन्होंने बाथरूम में खींचा है। इसके साथ एक्ट्रेस पोनीटेल बनाए खूबसूरत ईयररिंग्स पहने दिखीं। 

Also Read: ईशा गुप्ता ने शेयर की ब्रालेस तस्वीरें, व्हाइट शर्ट में बोल्ड फोटोज देख फैंस ने दे डाली ऐसी सलाह

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

ईशा ने जैसे ही ये फोटो पोस्ट की फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां कुछ फैंस ने उन्हें बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस बताते हुए जमकर एक्ट्रेस की तारीफ की तो वहीं ऐसे यूजर्स की भी कमी नहीं है जिन्होंने उनके रिवीलिंग कपड़ों को लेकर उन्हें नसीहत दी। कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। ईशा की इस फोटो पर अब तक करीब 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं। 

आश्रम 3 में आएंगी नजर

बता दें कि ईशा मशहूर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आएंगी, जिसमें एक्टर बॉबी देओल बाबा निराला के लीड रोल में हैं। ईशा का कहना है कि इस वेब सीरीज के साथ जुड़कर उनकी तम्मना पूरी हो गई। प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकी ईशा गुप्ता के लिये आश्रम 3  से जुड़ना एक सपना को पूरे होने जैसा है। ईशा का कहना है, 'मैंने जब लॉकडाउन में आश्रम देखी थी तब  एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इसका हिस्सा बनूं और अब मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई।'

इन फिल्मों मे किया काम

ईशा के फोटो की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपनी इतनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हो, इससे पहले भी कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर के चलते चर्चा में आ चुकी हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। फिल्मों की बात करें तो शा जन्नत 2, राज 3, बादशाहो, रुस्तम, कमांडो 2, बेबी, हमशकल्स और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।