लाइव टीवी

Dasvi Screening: कैदियों से किया वादा नहीं भूले अभ‍िषेक बच्चन, आगरा जेल में साथ बैठकर देखी 'दसवीं'

Updated Mar 30, 2022 | 15:07 IST

Abhishek Bachchan starrer Dasvi screening in Agra jail: अभिषेक बच्चन ने आगरा जेल में अपनी आने वाली फिल्म दसवीं की शूटिंग की थी और इस दौरान उन्होंने कैदियों के साथ फिल्म देखने का वादा किया था जो उन्होंने पूरा कर दिया है।

Loading ...
Dasvi Screening in Agra Jail
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन की अगली फ‍िल्‍म 'दसवीं' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
  • अभिषेक बच्चन ने आगरा जेल में अपनी आने वाली फिल्म दसवीं की शूटिंग की थी।
  • उन्होंने कैदियों के साथ फिल्म देखने का वादा किया था जो उन्होंने पूरा कर दिया है।

Abhishek Bachchan starrer Dasvi screening in Agra jail: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले तीन साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, उनकी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो रही है। अब जूनियर बच्चन जल्द ही फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम और निमरत कौर हैं। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक भ्रष्ट नेता के रोल में होंगे वहीं यामी गौतम पुलिसवाली बनी हैं। 

फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को ओटीटी पर ही रिलीज होगी। इस फिल्म को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। निमरत फिल्म में बिमला देवी नाम का कैरेक्टर कर रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन के किरदार का नाम गंगा राम चौधरी है। यामी आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल बनी हैं। अभिषेक बच्चन ने आगरा जेल में अपनी आने वाली फिल्म दसवीं की शूटिंग की थी और इस दौरान उन्होंने कैदियों के साथ फिल्म देखने का वादा किया था जो उन्होंने पूरा कर दिया है।

Also Read: हरियाणा के इस नेता ने 86 साल की उम्र में पास की थी Dasvi, तिहाड़ में काट रहे थे सजा

अभ‍िषेक एक बार फिर आगरा आए और लगभग 2000 कैदियों के साथ दसवीं देखी। आगरा जेल में कैदियों के लिए दसवीं की स्क्रीनिंग रखी गई। ग्रैंड सेटअप में आगरा जेल के सीनियर अधिकारियों ने कास्ट और क्रू मेंबर्स संग फिल्म का आनंद लिया। इस दौरान यामी गौतम और निमरत कौर भी मौजूद रहीं। सितारों को अपने बीच पाकर कैदी भी काफी उत्साहित नजर आए।  

बता दें कि फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर तुषार की ये पहली फिल्म है। दसवीं को स्त्री, बाला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। दसवीं की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में हुर्द है। फिल्म दसवीं की कहानी दबंग कम पढ़े लिखे बंदी नेता की है। उस नेता को जेल होती है। जेल में नेता को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं पास करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।