लाइव टीवी

ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन से मांगा ड्रग, एक्टर ने लिखा- 'तुम्हारी मुंबई पुलिस से करवा सकता हूं मुलाकात'

Updated Oct 02, 2020 | 12:25 IST

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हैं। अब एक यूजर ने अभिषेक से हैश मांगा। अभिषेक बच्चन के जवाब देने के बाद ट्रोलर को अपना ट्वीट भी सोशल मीडिया से डिलीट करना पड़ा। 

Loading ...
Abhishek Bachchan
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स को जवाब देते हैं।
  • सोशल मीडिया पर अब एक यूजर ने अभिषेक बच्चन से हैश मांगा।
  • अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।

मुंबई.अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। हालांकि, जूनियर बच्चन उन एक्टर्स में से हैं, जो ट्रोलर्स को जवाब भी देते हैं। अभिषेक से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ड्रग्स मांगा है।

अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने पूछा- 'क्या आपके पास हैश है। अभिषेक बच्चन ने इसके जवाब दिया- 'नहीं! माफ करें ये सब नहीं करना चाहिए। लेकिन, मैं तुम्हारी मुंबई पुलिस से मुलाकात करवा सकता हूं।'

अभिषेक बच्चन आगे लिखते हैं- 'मुंबई पुलिस आपकी जरूरतों को जानकर खुश होगी और आपकी मदद करेगी।' अभिषेक बच्चन के जवाब देने के बाद ट्रोलर ने अपना ट्वीट भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। 

बताई थी संघर्ष की कहानी 
अभिषेक बच्चन से इससे पहले सोशल मीडिया पर एक यूजर के सवाल के जवाब में बताया था कि द्रोणा फिल्म फ्लॉप होने के बाद काम मिलने में दिक्कत आई थी। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा था- 'आपको द्रोणा के बाद फिल्में कैसी मिली? 

अभिषेक बच्चन ने जवाब में लिखा- 'मुझे नहीं मिली। मुझे कई फिल्मों से ड्रॉप कर दिया गया था। इसके बाद फिल्में मिलना मुश्किल हो गया था। लेकिन, हमें उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए और अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कोशिश करते रहना चाहिए। आप हर दिन सुबह उठते हैं और अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हैं। जब तक जीवन है संघर्ष है।' 


 
इस फिल्म में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन फिल्म बिग बुल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 90 के दशक में हुए हर्षद मेहता स्टॉक मार्केट घोटाले पर आधारित है। बिग बुल जल्द ही डिजनी प्लस और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

बिग बुल के अलावा अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट चित्रांगदा सिंह होगी। फिल्म को शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं। ये साल 2012 में आई विद्या बालन की फिल्म कहानी का स्पिन ऑफ होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।