लाइव टीवी

Aishwarya Rai Bachchan से कम मिली Abhishek Bachchan को फीस, 8 फिल्मों में साथ काम करने पर हुआ ऐसा

Updated Jun 27, 2021 | 17:46 IST

Abhishek Bachchan paid less Fee than Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन कोपत्नी ऐश्वर्या राय से कम वेतन मिला है। अभिषेक को ऐश्वर्या के साथ काम की गई नौ में से आठ फिल्मों में कम फीस मिली है...

Loading ...
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में फीस असमानता के बारे में बहस लंबे टाइम से चर्चा में है।
  • अभिषेक बच्चन ने इस बारे में खुलकर बात की है।
  • अभिषेक को अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से कम फीस मिल चुकी है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फीस असमानता के बारे में बहस और चर्चा पिछले कुछ साल से खूब जोर पकड़ रही है। कई अभिनेत्रियों ने सामने आकर इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे उन्हें अपने मेल को-स्टार से कम वेतन मिलता है। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि अभिषेक बच्चन को अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से कम वेतन मिला है? जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या के साथ काम की गई नौ में से आठ फिल्मों में कम फीस मिली है।

साल 2018 में एक इवेंट में अभिषेक बच्चन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां जया बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने इंडस्ट्री में अपनी शर्तों पर काम किया है। अभिषेक के अनुसार, उन्हें कभी भी ऐसा कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया गया जो वे नहीं करना चाहते थे। फीस डिफरेंस पर अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नौ फिल्मों में काम किया है और उनमें से आठ में, उन्हें मुझसे अधिक फीस दी गई है। उन्होंने इस तथ्य की ओर भी इशारा किया है कि 'पीकू' में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण थीं।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के अनुसार, यह बिजनेस है और यदि आप एक बिक्री योग्य कलाकार हैं, तो आपको उसी के अनुसार भुगतान मिलता है। कोई भी न्यूकमर अब शाहरुख खान के समान फीस डिमांड नहीं कर सकता। आपको बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कुछ ना कहो', 'गुरु', 'रावण', 'धूम 2', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'सरकार राज', 'उमराव जान' और 'बंटी और बबली' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन अगली बार 'बॉब बिस्वास' में दिखाई देंगे। जो कि सुजॉय घोष की 'कहानी' के लोकप्रिय चरित्र का स्पिन-ऑफ है। फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में थीं। पाइपलाइन में 'दासवी' भी है जिसमें निम्रत कौर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
 दूसरी ओर ऐश्वर्या, मणिरत्नम के साथ 'पोन्नियिन सेलवन' में फिर से दिखाई देंगी। जहां वो ग्रे शेड किरदार निभाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।