लाइव टीवी

कमल हासन की फ‍िल्‍म के सेट पर हुए हादसे में 3 लोगों की मौत, चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Updated Feb 20, 2020 | 22:12 IST

कमल हासन की फ‍िल्‍म के सेट पर बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 10 लोग घायल हैं। हादसे के बाद 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

Loading ...
Kamal haasan

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्‍टार कमल हासन की फ‍िल्‍म के सेट पर बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 10 लोग घायल हैं। यह सेट कमल हासन की आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' का था जोकि चेन्नई में बनाया गया था। सेट पर कुछ न‍िर्माण कार्य किया जा रहा था और उसी दौरान अचानक क्रेन गिर गई और यह बड़ा हादसा हो गया। कमल हासन ने खुद ट्वीट कर इस हादसे की जानकारी दी और अफसोस जताया है। 

यह हादसा बुधवार देर रात को हुआ। ट्वीट करते हुए कमल हासन भावुक हो गए। उन्‍होंने लिखा है कि जीवन में बहुत हादसे देखे लेकिन ये अब तक का सबसे दर्दनाक है। मैंने अपने तीन सहयोगी खो दिया। इस हादसे के लिए मेरी संवेदनाएं हैं। मेरे दर्द से ज्‍यादा उनके परिवारों को दुख है। इस हादसे में चेन्नई पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के अलावा 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस घटना के बाद लाइका प्रोडेक्शंस, क्रेन का मालिक और 'इंडियन 2' के मैनेजर के खिलाफ 287, 337, 338, 304 (a) धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

इस हादसे में फ‍िल्‍म के अस‍िस्‍टेंट डायरेक्‍टर कृष्णा, डायरेक्‍टर शंकर के पर्सनल एसिस्‍टेंट मुर्थी और एक स्‍टाफर चंदन का निधन हो गया। वहीं 10 लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद सभी को तत्‍काल अस्‍पताल ले जाया गया। यह हादसा तब हुआ जब एक क्रू सदस्य क्रेन के ऊपर लाइट सेट कर रहा था और वह गिर गया था। 

हादसे के वक्‍त सुपरस्‍टार कमल हासन, डायरेक्‍टर शंकर और अदाकारा काजल अग्रवाल सेट पर ही थे। कमल हसन के मैनेजर ने क्रेन गिरते हुए देखी तो तुरंत उसने कमल हसन, शंकर और काजल को वहां से धक्‍का देकर हटाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।