लाइव टीवी

कोरोना संकट में एंबुलेंस ड्राइवर बने सुपरस्‍टार Arjun Gowda, मरीजों को अस्‍पताल पहुंचाने में कर रहे मदद

Updated Apr 30, 2021 | 15:22 IST

कोरोना संकट काल में कई सितारे अपनी तरह से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा ने लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं।

Loading ...
Arjun Gowda
मुख्य बातें
  • देश कोरोना की दूसरी और घातक लहर की चपेट में है। हर तरफ हाहाकार मचा है।
  • रोजाना लाखों नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं, वहीं हजारों लोगों की यह वायरस जान ले ले रहा है।
  • कोरोना संकट काल में सितारे अपनी तरह से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। 

Actor Arjun Gowda turns ambulance driver to help needy during Covid-19 crisis: देश कोरोना की दूसरी और घातक लहर की चपेट में है। हर तरफ हाहाकार मचा है। रोजाना लाखों नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं, वहीं हजारों लोगों की यह वायरस जान ले ले रहा है। लोग अस्‍पतालों के बाहर खड़े हैं, सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं। किसी को बेड चाहिए, किसी को वेंटिलेटर, किसी को ऑक्‍सीजन सिलेंडर तो किसी को रेमेडिसिवर। ऐसे में कई सितारे भी हैं जो लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना संकट काल में सितारे अपनी तरह से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद को तो लोग इस जंग का मसीहा मान ही चुके हैं। अब कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा ने लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं। वह मरीजों को अस्‍पताल पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए एक प्रोजेक्ट भी शुरू किया है जिसका नाम है स्माइल ट्रस्ट। उन्होंने बताया कि, वो लोगों की मदद करने के लिए वो पिछले खई दिनों से घर नहीं गए हैं। अभी तक वो करीब 6 लोगों का क्रियाकर्म करवा चुके हैं। 

वह कहते हैं कि इस भयानक और बुरे वक्त हमें सभी की मदद करनी चाहिए। हमें बिना ये सोचे मदद करनी है कि कि वो कौन है और कहां से हैं। मैं लोगों की मदद के लिए पूरे शहर में कहीं भी जाने के लिए तैयार हूं। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन, एक्‍टर गुरमीत चौधरी, विनीत सिंह, पंकज त्रिपाठी भी लोगों की मदद में जुटे हैं और सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों की जरूरतें पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। कई पॉपुलर हिट शोज में नजर आ चुकीं अदाकारा गीतांजलि मिश्रा भी इन दिनों कोरोना की जंग में लोगों की मदद करने में जुटी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।