लाइव टीवी

सलमान खान की 'किक' में नजर आए एक्टर अरुण वर्मा का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Updated Jan 21, 2022 | 07:07 IST

Actor Arun Verma Passes Away: सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुके अभिनेता अरुण वर्मा का निधन हो गया है। वो लंबे समय से बीमार थे। उन्होंने 62 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

Loading ...
Actor Arun Verma with Salman Khan
मुख्य बातें
  • एक्टर अरुण वर्मा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।
  • अरुण ने सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स संग काम किया था।
  • अरुण सलमान खान की फिल्म किक में भी नजर आए थे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे स्टार्स संग काम कर चुके अभिनेता अरुण वर्मा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने गुरुवार (20 जनवरी) को 62 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके भतीजे अमित ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इसकी पुष्टि की। 

कवि उदय दहिया ने किया पोस्ट

कवि उदय दहिया ने भी एक्टर अरुण के निधन की पुष्टि की। उन्होंने फेसबुक पर दिवंगत एक्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है। भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें। ओम शांति शांति शांति…'

रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर के मस्तिष्क में एक ब्लॉक था और उनके फेफड़ों समेत कई अन्य अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उनका निधन किडनी फेल होने के चलते हुआ। अरुण के परिवार और दोस्तों ने गुरुवार शाम करीब 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया। 

सनी देओल की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू

खबरों के मुताबिक अभिनेता ने हाल ही में कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' की शूटिंग पूरी की थी। बता दें कि एक्टर ने साल 1987 में रिलीज हुई सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री स्टारर फिल्म 'डकैत' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

इन फिल्मों में भी आए नजर

अरुण वर्मा की फिल्मों की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म किक व मुझसे शादी करोगी, ऋषि कपूर की 'प्रेम ग्रंथ' और अनिल कपूर की 'नायक' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'खलनायक' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती' में भी काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।