लाइव टीवी

Harish Patel: क्या आपको याद है ये एक्टर? 67 की उम्र में मार्वल हॉलीवुड फिल्म में जलवा बिखेरेंगे हरीश पटेल

Updated May 07, 2021 | 12:12 IST

Harish Patel Hollywood Film: अभिनेता हरीश पटेल कई सारी हिंदी फिल्मों में अपने प्रभावशाली अभिनय से दर्शकों के बीच पहचान बनाने में सफल रहे हैं। अब वह मार्वल की हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हरीश पटेल हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर
मुख्य बातें
  • 'गुंडा' फिल्म अभिनेता हरीश पटेल कई हिंदी बॉलीवुड फिल्मों में कर चुके हैं काम
  • कॉमेडी किरदारों से फिल्मों में बनाई पहचान, 7 साल की उम्र में हुआ डेब्यू
  • अब मार्वल की हॉलीवुड फिल्म के लिए काम कर रहे अभिनेता, खुद किया कंफर्स

मुंबई: एवेंजर्स और आयरन मैन जैसी मशहूर फिल्में बनाने वाले मार्वल स्टूडियोज ने एक नई हॉलीवुड फिल्म इटर्नल की एक क्लिप हाल ही में रिलीज की जोकि भारतीय दर्शकों के बीच भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। वजह है हिंदी फिल्मों का एक अभिनेता जिसने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अब वह इस हॉलीवुड फिल्म की क्लिप में भी नजर आए हैं।

अभिनेता को फिल्म क्लिप में कुमैल नानजियानी के बगल में खड़ा देखा जा सकता है। इंटरनेट पर ऑनलाइन ये क्लिप लगातार चर्चा में बनी हुई है और लगातार वायरल भी हो रही है।

इस बारे में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, हरीश पटेल ने कहा, 'हां, टीज़र में आपने जो आदमी देखा था वह मैं ही हूं। मैं बस इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि मैं इटरनल फिल्म कर रहा हूं, लेकिन अभी इसके बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता। निर्माताओं ने मेरे नाम की घोषणा भी नहीं की है, और मैं उनके ऐसा करने का इंतजार करूंगा।'

5 नवंबर को इटरनल रिलीज होगी, जैसा कि मार्वल सेलिब्रेट द मूवीज नाम के इस तीन मिनट के वीडियो में देखने को भी मिल रहा है। यहां देखिए हॉलीवुड फिल्म की वायरल क्लिप।

67 वर्षीय हरीश पटेल मंच और स्क्रीन दोनों से जाना-पहचाना चेहरा हैं। उनके विपुल करियर में मंडी, गुंडा, मिस्टर इंडिया, अंदाज़ अपना अपना और जुबैदा जैसी फिल्मों के साथ-साथ मालगुडी डेज़, यात्रा, भारत एक योजना और वागले की दुनिया जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता ने 7 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

हरीश के करियर में अंतरराष्ट्रीय लिस्ट के नाम भी शामिल रहे हैं  जिसमें रन फैटबॉय रन, कोरोनेशन स्ट्रीट और द बुद्धा ऑफ सुबर्बिया शामिल हैं। अब, हरीश पटेल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का भी हिस्सा हैं। ऑस्कर-विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित इटरनल, एंजेलिना जोली के नेतृत्व में कलाकारों की एक टीम के साथ आने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।