लाइव टीवी

प्रियंका चोपड़ा के एक्स- बॉयफ्रेंड Harman Baweja ने 40 साल की उम्र में की सगाई, तस्वीरें आईं सामने

Updated Dec 21, 2020 | 10:12 IST

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा ने सगाई कर ली है और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। हरमन ने चंडीगढ़ में साशा रामचंदानी से सगाई की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Harman Baweja Gets Engaged
मुख्य बातें
  • ए्क्टर हरमन बावेजा ने चंडीगढ़ में साशा रामचंदानी से की सगाई।
  • एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु को डेट कर चुके हैं हरमन।
  • मालूम हो कि हरमन डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हैं।

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हरमन बावेजा ने 40 साल की उम्र में सगाई कर ली है। हरमन ने रविवार को चंडीगढ़ में हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई की है और दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 40 साल के हरमन की बहन रोवेना ने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर की और लिखा, 'आप दोनों को बधाई। परिवार में आपका स्वागत है साशा। सेलिब्रेशन के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती। हम तुमसे प्यार करते हैं।' वहीं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी फोटो शेयर कर बधाई दी। 

इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट

हरमन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है। उन्होंने फिल्म वॉट्स यॉर राशि में प्रियंका के साथ काम किया था। इसके अलावा उनका नाम एक्ट्रेस बिपाशा बसु, शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन व एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और अमृता राव के साथ भी जुड़ चुका है। 

कौन हैं हरमन 

हरमन बावेजा जाने माने फिल्म डायरेक्टर हैरी बावेजा और प्रोड्यूसर पम्मी बावेजा के बेटे हैं। उन्होंने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था, जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा के साथ थे। इस फिल्म के डायरेक्टर उनके पिता हैरी जबकि प्रोड्यूसर मां पम्मी थीं। यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद हरमन विक्ट्री, वॉट्स यॉर राशि और ढिश्कियाऊं जैसी फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।